Chennai Super Kings Gujarat Titans Final Narendra Modi Stadium Weather Forecast IPL 2023 Latest Sports News


Ahmedabad Weather Forecast: आईपीएल 2023 सीजन का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. रविवार को यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में होगा, लेकिन क्या मैच के दिन बारिश होगी? चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खिताबी मुकाबला 7.30 बजे शुरू होगा. जबकि इससे पहले क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा. इस क्लोजिंग सेरेमनी में कई बड़े स्टार अपना जलवा बिखेरेंगे. आईपीएल 2023 क्लोजिंग सेरेमनी का आगाज शाम 6 बजे शुरू होगा.

फाइनल के दिन कैसा रहेगा मौसम का मिजाज…

बहरहाल, रविवार के दिन अहमदाबाद में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा. वेथर डॉट कॉम के साइट की मानें तो फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, रविवार के दिन अहमदाबाद में बारिश की संभावनाएं नहीं हैं. रविवार के दिन में अहमदाबाद का तापमान तकरीबन 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा. जबकि रात का तापमान तकरीबन 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है. वहीं, फैंस के लिए अच्छी खबर है कि बारिश नहीं होगी. यानि, फैंस चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबले का लुफ्त उठा पाएंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को क्वालीफायर-1 में हराया

आईपीएल 2023 सीजन के पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को हराया. इस जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंच गई. वहीं, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराया. इस तरह मुंबई इंडियंस क्वालीफायर-2 में पहुंच गई. इसके अलावा आईपीएल 2023 सीजन के फाइनल मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. स्टार स्पोर्ट्स पर फैंस चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबले का लुफ्त उठा सकते हैं. इसके अलावा जियो सिनेमा पर फैंस लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. बताते चलें कि यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

ये भी पढ़ें-

Ravi Shastri Birthday: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री को सचिन ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की सालों पुरानी फोटो

IPL 2023: पांड्या-नेहरा की बॉन्डिंग के साथ कर्स्टन का अनुभव, पढ़ें गुजरात के फाइनल में पहुंचने के पीछे किसकी रही बड़ी भूमिका


Leave a Comment