Confirmed: ईशा देओल का हुआ तलाक, 12 साल पहले बड़े अरमानों से हेमा मालिनी ने करवाई थी शादी – esha deol and husband bharat takhtani announce separation in joint statement tmovp


धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी से अलग होने का ऐलान कर दिया है. काफी वक्त से रिपोर्ट्स आ रही थीं कि कपल अलग हो गया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ध्यान दिया था कि लंबे समय से ईशा और भरत किसी भी पार्टी या इवेंट में साथ नजर नहीं आए हैं. अब अफवाहों को कन्फर्म करते हुए कपल ने ऐलान कर दिया है कि वो अलग हो गए हैं. ये सब दोनों की आपसी सहमति से हुआ है.

ईशा-भरत का हुआ तलाक?

कपल ने अलग होने को लेकर जॉइंट स्टेटमेंट में कहा, ‘हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है. हमारे इस फैसले में हमने अपने दोनों बच्चों के भले के बारे में सोचा है. वो दोनों हमारे लिए हमेशा प्राथमिकता रहेंगे. हम सभी से हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखने की दरख्वास्त करते हैं.’ 

सोशल मीडिया पर हुई थी चर्चा

जनवरी 2024 में ईशा और भरत के तलाक के चर्चे हुए थे. बॉलीवुड के गलियारों में ईशा देओल और भरत तख्तानी के टूटते रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही थी. इसकी शुरुआत रेडिट के एक वायरल पोस्ट की वजह से हुई थी. पोस्ट में कहा गया था कि कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसके बाद यूजर्स ने इस बात बात पर गौर किया कि साल 2023 से शुरू हुए फेस्टिव सीजन में ईशा देओल को सिर्फ अपनी मां हेमा मालिनी के साथ देखा गया था. यहां तक कि आमिर खान की बेटी आयरा खान के रिसेप्शन में भी ईशा मां हेमा के साथ पहुंची थीं.

मां हेमा मालिनी के अलावा ईशा देओल अपनी दोनों बेटियों के साथ भी नजर आई हैं. ईशा को बड़े-छोटे इवेंट्स अकेले अटेंड करते देखा गया. यहां तक कि अलग-अलग दिवाली पार्टी में भी वो अकेली ही पहुंची थीं. जबकि हमेशा से ये होता आया है कि वो पति भरत तख्तानी के साथ इवेंट्स और पार्टियों में शामिल होती हैं. इतना ही नहीं, सास हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन में भी भरत नहीं पहुंचे थे. इससे कपल के बीच सबकुछ ठीक न होने की अफवाहों को और हवा मिली थी.

वहीं एक्ट्रेस ने जून 2023 में पति भरत के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए शादी की 11वीं सालगिरह की बधाई दी थी. ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी साल 2012 में हुई थी. इस शादी में देओल परिवार की खुशी देखने लायक थी. बेटी को विदा होते देख धर्मेंद्र के आंसू बह निकले थे. उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. इस शादी से कपल की दो बेटियां हैं जिनका नाम राध्या और मिराया है.

Leave a Comment