Delhi: मां के लिव-इन पार्टनर ने 14 साल की बेटी से किया रेप, 8 साल से साथ रह रहा था आरोपी – Delhi Mothers live in partner misdeed 14 year old daughter accused was living with women for 8 years lcla


उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 14 साल की लड़की के साथ उसकी मां के लिव-इन पार्टनर ने रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में बुराड़ी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं गाजियाबाद के लोनी निवासी 29 वर्षीय आरोपी अंकित यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने एफआईआर का हवाला देते हुए कहा कि महिला ने आठ साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था. शादी के बाद महिला के तीन बच्चे हुए. पति से अलग होने के बाद महिला गाजियाबाद के रहने वाले 29 साल के अंकित यादव के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. अंकित यादव बस ड्राइवर है.

अस्पताल गई थी मां, उसी दौरान आरोपी ने दिया घटना को अंजाम

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जो शिकायत मिली है, उसमें कहा गया है कि 23 जुलाई 2023 को महिला अस्पताल गई थी. वह अपने बच्चों को घर पर छोड़ गई थी. आरोप है कि इसी दौरान महिला के लिव-इन पार्टनर अंकित यादव ने महिला की 14 साल की बेटी के साथ रेप किया. इसी के साथ उसने पीड़िता को धमकी दी.

जब इस मामले में महिला को जानकारी हुई तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच के साथ ही काउंसलिंग कराई. पुलिस ने धारा 164 के तहत बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं आरोपी अंकित यादव को गिरफ्तार कर लिया, उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. (PTI)

Leave a Comment