Delhi Women Commission On Abusing Shubman Gill Sister Shahneel Gill RCB Vs GT Match IPL 2023


DWC On Shubman Gill Sister Trolling Case: दिल्ली महिला आयोग ने क्रिकेटर शुभमन गिल की बहन को अपशब्द कहने वाली सोशल मीडिया पोस्ट पर सख्त रुख अपनाया है. बुधवार को दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया. इस नोटिस में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है. साथ ही दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से 26 मई तक विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट सौंपने को भी कहा है. दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में गुजरात टाइटंस के लिए शुभमन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली थी. गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार के बाद आरसीबी टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. जिसके बाद शुभमन गिल की बहन शहनील गिल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

दिल्ली महिला आयोग प्रमुख स्वाति मालीवाल ने क्या कहा?

सोमवार को दिल्ली महिला आयोग प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर गिल की बहन को ट्रोल करने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि भारतीय बल्लेबाज की बहन को गाली देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘ट्रोलर्स को #ShubhmanGill की बहन को सिर्फ इसलिए गाली देते देखना बेहद शर्मनाक है क्योंकि जिस टीम को वे फॉलो करते हैं, वह एक मैच हार गई. ससे पहले हमने #ViratKohli की बेटी को गाली देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी.

‘सोशल मीडिया ट्रोलर्स को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा’

दिल्ली महिला आयोग प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जिन्होंने गिल की बहन के साथ भी दुर्व्यवहार किया है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा… गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में गुजरात टाइटंस के ओपनर शुभमन गिल ने शानदार शतक बनाया था. इस मैच में शुभमन गिल ने 52 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 8 छक्के जड़े थे. वहीं, इस मैच में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शिकस्त दी थी.

ये भी पढ़ें-

Ravindra Jadeja IPL 2023: जडेजा के ट्वीट से मचा तहलका! फैंस ने की आरसीबी में आने की मांग


Leave a Comment