Dewald Brevis Reaction On Rohit Sharma Lead Mumbai Indians IPL Latest Sports News | Dewald Brevis: रोहित शर्मा की टीम के साथ रिश्ते पर डेवाल्ड ब्रेविस का बयान, कहा


Mumbai Indians On Mumbai Indians: साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर डेवाल्ड ब्रेविस को क्रिकेट फैंस बेबी एबी डी विलियर्स कहते हैं. दरअसल, क्रिकेट फैंस का मानना है कि डेवाल्ड ब्रेविस के खेलना का तरीका पूर्व साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डी विलियर्स से काफी मिलती है. इसके अलावा डेवाल्ड ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार खेला का नजारा पेश किया था. आईपीएल 2022 ऑक्शन में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने डेवाल्ड ब्रेविस को अपने साथ जोड़ा था. हालांकि, अब तक डेवाल्ड ब्रेविस को बहुत ज्यादा मौके नहीं मिले हैं, लेकिन जितने मौके मिले उसमें इस खिलाड़ी ने अपनी पहचान जरूर बनाई है.

‘मैं इंडियंस के लिए बना हूं…’

आईपीएल 2023 सीजन में डेवाल्ड ब्रेविस को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. इस खिलाड़ी को पूरे सीजन बेंच पर बैठना पड़ा. लेकिन डेवाल्ड ब्रेविस और मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट के रिश्ते कैसे हैं? इस पर खुद बेबी एबी डी विलियर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. डेवाल्ड ब्रेविस कहते हैं कि मुंबई इंडियंस ने हमेशा फैमली की तरह फील कराया है. मुझे लगता है कि मैं इसी टीम के लिए बना लूं. उन्होंने कहा कि जिस तरह मुंबई इंडियंस ने मेरा ख्याल रखा है, वह काबिलेतारीफ है.

‘मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट लगातार मेरे बेहतरी के लिए काम करती रही है’

डेवाल्ड ब्रेविस ने कहा कि मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट लगातार मेरे बेहतरी के लिए काम करती रही है. उन्होंने कहा कि जब मैं काफी युवा था, अंडर-19 की  उम्र से ही मुंबई इंडियंस मेरे पर भरोसा दिखाती रही है. गौरतलब है कि डेवाल्ड ब्रेविस ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में गजब की बल्लेबाजी की थी. खासकर, इस युवा बल्लेबाज ने अपने शॉट खेलने की क्षमता से क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया था. इस वजह से डेवाल्ड ब्रेविस की तुलना पूर्व साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डी विलियर्स से करते हैं.

ये भी पढ़ें-

Watch: विराट कोहली के ऑटोग्राफ के लिए युवाओं में दिखा गजब का क्रेज! देखें वायरल वीडियो

HBD Sunil Gavaskar: जब वर्ल्ड कप में पूरे 60 ओवर खेलकर लिटिल मास्टर ने बनाए 36 रन…




Leave a Comment