Film Wrap: ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ का दमदार ट्रेलर, अंकिता लोखंडे ने पति से तोड़ा रिश्ता? – fighter trailer hrithik roshan deepika padukone ankita lokhande vicky jain fight bigg boss ira reception filmwrap tmovh


ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का ट्रेलर रिलीज हुआ. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई नेशनल टॉपिक बनी हुई है. दोनों का शादीशुदा रिश्ता खतरे में है. फिल्म रैप में जानिए सोमवार को एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या खास हुआ. 

‘फाइटर’ ट्रेलर: देश की आन के लिए आसमान नापने चले ऋतिक-दीपिका, शानदार है फाइटर जेट्स का एक्शन 
2019 में ‘वॉर’ और पिछले साल ‘पठान’ जैसी तूफानी एक्शन एंटरटेनर डिलीवर करने के बाद, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ‘फाइटर’ लेकर आ रहे हैं. ये पहली बार है जब बॉलीवुड फिल्म में एरियल एक्शन ट्राई किया जा रहा है. ‘फाइटर’ के विजुअल्स बता रहे हैं कि सिद्धार्थ ने एक बार फिर से अपनी फिल्म में एक्शन को एक नए लेवल पर पहुंचा दिया है. ‘फाइटर’ का ट्रेलर बताता है कि इंडियन एयरफोर्स ने देश की सुरक्षा पर खतरा होने की सूरत में, तुरंत जवाब देने के लिए एक क्विक रिस्पॉन्स टीम बनाई है.

‘मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से…’, अंकिता ने पति से तोड़ा रिश्ता? रोते हुए बोलीं- तुझसे अब…
अंकिता और विक्की एक बार फिर एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोमो में अंकिता रोते हुए विक्की से अलग होने की बात कहती हैं. एक्ट्रेस रोते हुए कहती हैं- मुझे माफ कर दे, मैं तुझसे अब कभी भी बात नहीं करना चाहती हूं, मुझे माफ कर दे. मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से अब तू देख ले कि क्या करना है?  अंकिता ने एक बार फिर अपने पति से अलग होने की बात नेशनल टीवी पर कर दी है. ऐसे में दोनों के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं. 

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी करोड़ों की जमीन, राम मंदिर के करीब बनाएंगे नया आशियाना!
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी राम धुन में रमने को तैयार हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट को मानें तो, बिग बी ने अयोध्या के 7-स्टार प्रोजेक्ट ‘द सरयू’ में एक प्लॉट खरीदा है, जो कि सरयू नदी के पास स्थित है. इसके कंस्ट्रक्शन का काम मुंबई बेस्ड डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा को दिया गया है. प्रोजेक्ट की ये लोकेशन, श्री राम जन्मभूमि मंदिर से 15 मिनट की दूरी पर है. खबरों की मानें तो अमिताभ ने 10 हजार स्क्वायर फीट की जमीन खरीदी है. इसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपये है. 

जावेद अख्तर ने मुनव्वर राना के जनाजे को दिया कंधा, बोले, ‘हिंदुस्तान की तहजीब का बड़ा नुकसान’
बॉलीवुड के वेटरन राइटर जावेद अख्तर सोमवार को मुनव्वर राना के अंतिम संस्कार में शामिल होने लखनऊ पहुंचे. उन्होंने स्वर्गीय शायर के जनाजे को कंधा भी दिया. वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए जावेद ने कहा, ‘हकीकत ये है कि बड़ा नुकसान हुआ है शायरी का. उर्दू का और हिंदुस्तान की तहजीब का.’ अपनी बात आगे बढ़ाते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि पहले राहत इंदौरी, फिर निदा फाजली और मुनव्वर राना जैसे शायरों के निधन से हिंदुस्तानी तहजीब ‘धीरे-धीरे जा रही है.’ 

13 साल डेटिंग, अब करोड़पति बॉयफ्रेंड की दुल्हन बनेगी एक्ट्रेस, शेयर की रोमांटिक फोटो
सुरभि चंदना ने शादी की अटकलों को सही बताया है. वो बहुत जल्द अपने बॉयफ्रेंड करण आर शर्मा संग शादी करेंगी. सुरभि ने होने वाले पति संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर शादी की अनाउंसमेंट की है. फैंस के लिए इससे बढ़िया ट्रीट और क्या हो सकती है. फोटो में कपल के साथ एक्ट्रेस का पेट डॉग भी नजर आता है. एक वुड प्लेट रखी है जिसमें लिखा है- मेरे लोग शादी करने जा रहे हैं.
 

Leave a Comment