Gautam Gambhir Reaction After Mumbai Indians Knock LSG Out Of IPL 2023 MI Vs LSG


Gautam Gambhir Reaction On MI vs LSG: मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में हार कर लखनऊ सुपर जाएंट्स बाहर हो गई है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रनों के बड़े अंतर से हराया. बहरहाल, आईपीएल 2023 सीजन से बाहर होने के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटर गौतम गंभीर का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है कि ‘थोड़ा नीचे गिरे हैं, लेकिन हारे नहीं हैं…’

गौतम गंभीर का इमोशनल ट्वीट हुआ वायरल…

लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटर गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि इस पूरे सीजन के दौरान फैंस का खूब प्यार मिला, इसके लिए शुक्रिया… साथ ही उन्होंने ट्वीट के आखिर में लिखा कि हम वापसी करेंगे. गौतम गंभीर ने ट्वीट में जो फोटो शेयर किया है, उसमें वह सचिन तेंदुलकर, मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी और लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाड़ियों संग नजर आ रहे हैं. बहरहाल, गौतम गंभीर का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मुबंई इंडियंस के सामने क्वालीफायर-2 गुजरात टाइटंस की चुनौती

गौरतलब है कि बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी रोहित शर्मा की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 182 रन बनाए. मुंबई इंडियंस के लिए कैमरून ग्रीन ने सबसे ज्यादा 23 गेंदों पर 41 रन बनाए. जबकि सूर्यकुमार यादव ने 20 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली. इसके अलावा तिलक वर्मा और नेहाल वढ़ेरा ने क्रमशः 26 रन और 23 रन बनाए. जबकि लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए नवीन उल हक ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. यश ठाकुर ने 3 विकेट अपने नाम किया. मुंबई इंडियंस के 182 रनों के जवाब में लखनऊ सुपर जाएंट्स 16.3 ओवर में 101 रनों पर सिमट गई. मुंबई इंडियंस के लिए आकाश मधवाल ने 5 रन देकर 5 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. अब मुंबई इंडियंस के सामने दूसरे क्वालीफायर मैच में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस होगी. दोनों टीमों के बीच 26 मई को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में क्वालीफायर-2 खेला जाएगा. वहीं, यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

ये भी पढ़ें-

IPL 2023:मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने लिया नवीन-उल-हक से कोहली का बदला! देखें कैसे किया ट्रोल




Leave a Comment