George Bailey Hints Scott Boland Might Pip Josh Hazlewood For Place In Playing XI WTC Final IND Vs AUS Latest News


IND vs AUS Playing XI: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती होगी. दोनों टीमें 7 जून से ओवल के मैदान पर आमने-सामने होंगी. वहीं, इस के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी? क्या तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे? अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने इस पर बड़े संकेत दिए हैं. चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली के मुताबिक, भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जोश हेजलवुड की जगह स्कॉट बौलेंड को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है.

चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने क्या कहा?

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया के पास पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, माइकल नेसर और कैमरून ग्रीन जैसे तेज गेंदबाजी के ऑप्शन हैं. हालांकि, जोश हेजलवुड का प्लेइंग इलेवन में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने कहा कि हमने पिछले 2 साल में शानदार क्रिकेट खेली है. इस वजह से हम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन 2 सालों के दौरान ज्यादातर वक्त हमारी टीम तकरीबन एक जैसी रही, हमने टीम में कोई खास बदलाव नहीं किया. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में कंगारू टीम अच्छा करेगी.

जोश हेजलवुड की फिटनेस कैसी है?

दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि इंग्लैंड की पिच पर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों को फायदा मिल सकता है. वहीं, स्कॉट बौलेंड के रिकार्ड पर नजर डालें तो इस खिलाड़ी ने 7 टेस्ट मैचों में 28 विकेट झटके हैं. जोश हेजलवुड की जगह स्कॉट बौलेंड को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल सकता है. जोश हेजलवुड ने अपने फिटनेस पर कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. हालांकि, उन्होंने कहा कि आगामी नेट्स सेशन कैसे जाते हैं, इस पर काफी कुछ निर्भर करेगा. ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज खेलेगी. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

World Test Championship Final: हेजलवुड ने विराट कोहली की तारीफ में कही बड़ी बात, बताया वे क्यों वे हैं महान खिलाड़ी

IPL 2023: तुषार देशपांडे ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे एसएस धोनी ने टीम में बने रहने की दी थी गारंटी


Leave a Comment