GT Vs MI Shubman Gill Century Reaction Virat Kohli Rishabh Pant Qualifier-2 IPL 2023


Shubman Gill Century GT vs MI IPL 2023: गुजरात टाइटंस के ओपनर शुभमन गिल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्वालीफायर-2 मैच में शानदार शतक जड़ा. शुभमन गिल ने 60 गेंदों 129 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 10 छक्के जड़े. शुभमन गिल की पारी की बदौलत हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 233 रनों का स्कोर बनाया. इस तरह रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के सामने क्वालीफायर-2 मैच जीतने के लिए 234 रनों का लक्ष्य है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं शुभमन गिल

बहरहाल, सोशल मीडिया पर शुभमन गिल लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. शुभमन गिल के शतक पर क्रिकेट दिग्गज लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि शुभमन गिल मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों की फेहरिस्त में शामिल हैं. दरअसल, आईपीएल 2023 सीजन में शुभमन गिल 3 बार शतक का आंकड़ा पार कर चुके हैं.

गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 3 विकेट पर बनाए 233 रन

वहीं, इस मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 233 रन बना डाले. शुभमन गिल ने 20 गेंदों पर 7 चौके और 10 छक्कों की मदद से 129 रन बनाए. जबकि साई सुदर्शन ने 31 गेंदों पर 43 रन बनाए. इसके अलावा गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 13 गेंदों पर 28 रनों का योगदान दिया. मुंबई इंडियंस के लिए आकाश मधवाल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके.

ये भी पढ़ें-

GT vs MI Qualifier 2: मुंबई के खिलाफ बिना खेले ही फाइनल में पहुंच सकती है गुजरात, पढ़ें बारिश को लेकर क्या हैं नियम




Leave a Comment