Gujarat: लोन नहीं चुका पाया तो पति ने बनाया पत्नी की कार चुराने का प्लान, पुलिस ने दबोचा – gujarat news surat man held stealing wife car worth 4.5 lakh to pay off debt ntc


गुजरात पुलिस को शिकायत मिली कि एक महिला की स्विफ्ट डिजायर कार छह जनवरी को सोसायटी में घर के बाहर से चोरी हो गई. महिला ने कार की कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपये बताई. सूरत की उधना पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने कर्ज चुकाने के लिए कार चोरी का नाटक रचा था.  

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को 16 जनवरी को कंचन राजपूत से कार चोरी की शिकायत मिली. कंचन ने पुलिस को बताया कि उनकी स्विफ्ट डियाजर कार छह जनवरी की रात को गायत्री कृपा सोसायटी में घर के बाहर से चोरी हो गई थी. इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर एसएन देसाई ने जांच शुरू की.  

सबसे पहले इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसके बाद पुलिस को कंचन के पति गोवर्धन का हाथ होने का शक हुआ. पुलिस ने गोवर्धन से पूछताछ की, जिसने कबूल किया कि उसने अपने दोस्त इकबाल पठान के साथ  चोरी की साजिश रची थी क्योंकि उसे एक बड़ा कर्ज चुकाना था.  

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने कार पर टॉप-अप लोन लिया था और जब वह किश्तें नहीं चुका सका तो उसने कार चोरी कराने की साजिश रची. पुलिस ने बताया कि चोरी के बाद उसने अपनी पत्नी से शिकायत दर्ज कराने को कहा. पुलिस ने गोवर्धन को गिरफ्तार कर लिया और उसकी कार जब्त कर ली.  

पुलिस के मुताबिक, “कार चोरी से 10 दिन पहले गोवर्धन ने एक डुप्लीकेट चाबी बनवाई और इकबाल को दे दी. इसके बाद छह जनवरी को गोवर्धन राजस्थान के लिए रवाना हो गया ताकि उस पर किसी को शक न हो. उसी दिन रात 11 बजे पठान अपने दोस्त के साथ सोसायटी में आया और कार चोरी कर ली.” 

पुलिस ने बताया कि अपराध में शामिल इकबाल और उसके दोस्त को अबतक गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

Leave a Comment