Gujarat Titans Player Yash Dayal Statement On His Controversial Instagram Profile That Spoke About Love Jihad | मुस्लिम विरोधी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यश दयाल ने दी सफाई, कहा


Yash Dayal Statement On Love Jihad Story: आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले क्रिकेटर यश दयाल एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, यश दयाल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लव जिहाद पर विवादित स्टोरी लगाई थी, लेकिन विवाद बढ़ने के बाद क्रिकेटर ने स्टोरी डिलीट कर दी. बहरहाल, अब यश दयाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई दी है. यश दयाल ने कहा कि मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से 2 स्टोरी पोस्ट की गई, लेकिन मैं बताना चाहूंगा कि दोनों स्टोरी मैंने पोस्ट नहीं की थी.

यश दयाल ने अपनी सफाई में क्या-क्या कहा?

यश दयाल ने आगे लिखा है कि इस मसले पर मैंने संबंधित विभाग में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उन्होंने कहा कि मेरा अकाउंट कोई इस्तेमाल कर रहा है. मैंने इस तरह की कोई स्टोरी नहीं लगाई है. मेरा मानना है कि मेरे अकाउंट से किसी अन्य शख्स के द्वारा ऐसा किया गया. बहरहाल, मेरी कोशिश है कि मेरे अकाउंट पर पूरी तरह मेरा नियंत्रण हो. इसके लिए लगातार मेरी कोशिशें जारी हैं.

‘मैं सारे समुदाय की तहे दिल से सम्मान करता हूं”

यश दयाल ने अपने बयान में लिखा है कि मैं सारे समुदाय की तहे दिल से सम्मान करता हूं. आज जो फोटो और स्टोरी शेयर हुई, वह मेरे विश्वास के मुताबिक नहीं है, मैं इससे इतर राय रखता हूं. मेरे दिल में सारे समुदाय के लिए सम्मान के भाव हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर यश दयाल का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

WTC Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, लाइव स्ट्रीमिंग और मैच प्रिडिक्शन, यहां मिलेगी सभी डिटेल्स

WTC Final: रोहित शर्मा के पास महेन्द्र सिंह धोनी और कपिल देव के खास क्लब मे शामिल होने का मौका, लेकिन क्या…




Leave a Comment