Gujarat Titans Vs Mumbai Indians Qualifier-2 Ishan Kishan Injury IPL 2023 Latest Sports News


MI vs GT Qualifier-2, Ishan Kishan: आईपीएल 2023 सीजन के क्वालीफायर-2 में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने है. दोनों टीमों के बीच मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. गुजरात टाइटंस के 233 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, मुंबई इंडियंस के ओपनर ईशान किशन बल्लेबाजी करने नहीं आए. ईशान किशन फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. ईशान किशन के आंखों पर चोट लगी थी. जिसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज को मैदान से बाहर जाना पड़ा था.

फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए ईशान किशन…

मुंबई इंडियंस के फैंस को उम्मीद थी कि ईशान किशन ओपनिंग करने आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दरअसल, मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा के साथ नेहाल वढ़ेरा ओपनिंग करने उतरे. आकाश मधवाल की जगह नेहाल वढ़ेरा इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर बल्लेबाजी करने आए. हालांकि, इस खिलाड़ी ने निराश किया. नेहाल वढ़ेरा 3 गेंदों पर 4 रन बनाकर चलते बने. नेहाल वढ़ेरा को मोहम्मद शमी ने अपना शिकार बनाया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

गुजरात टाइटंस के लिए शुभमन गिल ने जड़ा शानदार शतक

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 233 रन बना डाले. शुभमन गिल ने 20 गेंदों पर 7 चौके और 10 छक्कों की मदद से 129 रन बना डाले. जबकि साई सुदर्शन ने 31 गेंदों पर 43 रन बनाए. इसके अलावा गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 13 गेंदों पर 28 रनों का योगदान दिया. मुंबई इंडियंस के लिए आकाश मधवाल ने सबसे ज्यादा 2 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. गौरतलब है कि आईपीएल 2023 सीजन का फाइनल मैच 28 मई को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

GT vs MI, 1st Innings Highlights:गुजरात ने मुंबई को दिया 234 रनों का लक्ष्य, शुभमन गिल ने खेली 129 रनों की तूफानी पारी


Leave a Comment