IND Vs WI 2nd Test West Indies 13 Man Squad For Second Test Against India Announced Kevin Sinclair Replaces Raymon Reifer


West Indies Squad For IND vs WI 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज़ का आखिरी मुकाबला 20 जुलाई से त्रिनिदाद के क्वीन्स पार्क ओवल में खेला जाएगा. इस दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज़ ने अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. मेज़बान वेस्टइंडीज़ को पहले टेस्ट में एक पारी और 141 रनों की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. अब दूसरे मैच के लिए वेस्टइंडीज़ ने टीम में क्या बदलाव किए हैं आइए जानते हैं. 

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज़ की टीम में एक बदलाव देखने को मिला है. ऑलराउंडर रेमन रीफर की जगह स्पिनपर केविन सिंक्लेयर को टीम का हिस्सा बनाया गया है. रेमन रीफर पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे. हालांकि वे दोनों ही पारियों में नाकाम रहे थे. 

पहली पारी में रीफर ने 2 और दूसरी पारी में 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाए थे. वहीं गेंदबाज़ी में उन्होंने 4 ओवर फेंके थे, जिसमें उन्होंने 16 खर्चे थे और कोई सफलता नहीं मिली थी. रीफर अह तक अपने करियर में 8 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. 

वेस्टइंडीज़ के लिए केविन सिंक्लेयर ने नहीं खेला कोई टेस्ट

केविन सिंक्लेयर ने अब तक वेस्टइंडीज़ के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है. उन्होंने अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू मार्च, 2021 में श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल के ज़रिए किया था. अब तक वे 7 वनडे और 6 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. वनडे में उन्होंने 25.63 की औसत से 11 विकेट लिए हैं और टी20 इंटरनेशनल में 37.50 की औसत से 4 विकेट लिए हैं. 

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज़ का स्क्वाड 

क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उपकप्तान), एलिक अथानाजे, तगेनारायण चंद्रपॉल, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ दा सिल्वा, शैनन गैब्रियल, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, किर्क मैकेंजी, केमार रोच, केविन सिंक्लेयर, जोमेल वारिकन.

 

ये भी पढ़ें…

MLC: सुपर किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क को 17 रनों से दी शिकस्त, डेवोन कॉन्वे खेली ताबड़तोड़ पारी


Leave a Comment