IND Vs WI Ishant Sharma Praises Ravichandran Ashwin For His Performance In Dominica Test


Ishant Sharma India vs West Indies: रविचंद्रन अश्विन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ डोमिनिका में खेले गए टेस्ट में भारत के लिए अहम भूमिका निभाई. उन्होंने पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 7 विकेट लिए. इशांत शर्मा ने अश्विन के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया जाहिर की है. इशांत ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि यह मेहनत का फल है. भारत ने डोमिनिका टेस्ट में वेस्टइंडीज को पारी और 141 रनों हराया. टीम इंडिया ने इस जीत के साथ सीरीज में 1-0 से बढ़त भी बना ली है.

इशांत ने वेस्टइंडीज की हार पर प्रतिक्रिया दी. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, ”किसी ने सोचा नहीं था कि यह टीम डेढ़ सेशन में आउट हो जाएगी. लेकिन रविचंद्रन अश्विन और जड्डू (रवींद्र जडेजा) की क्वालिटी भी अहम रही. जब वे फ्लैट पिच पर विकेट निकाल लेते हैं तो यहां तो पिच पर काफी टर्न मिल रहा था. उन्होंने अपने प्रदर्शन से बताया है कि वे दुनिया के बेस्ट स्पिनर्स हैं.”

उन्होंने कहा, ”इसमें कोई शक नहीं है कि वे महान स्पिनर हैं. वे दुनिया के नंबर 1 स्पिन गेंदबाज हैं. किसी भी गेंदबाज के लिए 10 विकेट लेना मुश्किल होता है. आपको बहुत ज्यादा गेंदबाजी करनी होती है. इसके लिए काफी मेहनत लगती है. लिहाजा यह उनकी मेहनत का फल है.”

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 150 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई थी. इस दौरान अश्विन ने 24.3 ओवरों में 60 रन देकर 5 विकेट लिए. रवींद्र जडेजा ने 14 ओवरों में 3 विकेट लिए. वहीं दूसरी पारी में वेस्टइंडीज के खिलाड़ी 130 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. अश्विन ने 21.3 ओवरों में 71 रन देकर 7 विकेट झटके. जडेजा ने 21 ओवरों में 38 रन देकर 2 विकेट लिए. इस तरह भारत ने पारी और 141 रनों से जीत दर्ज की.

यह भी पढ़ें : IND vs WI: अश्विन-जडेजा की बॉलिंग पर रोहित ने दी प्रतिक्रिया, पढ़ें जीत में कैसे निभाई अहम भूमिका


Leave a Comment