IND Vs WI Rohit Sharma Angry On Ishan Kishan During 1st Test In Dominica


India vs West Indies Dominica: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इसका पहला मैच डोमिनिका में खेला गया. टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पारी और 141 रनों से दर्ज की. भारतीय कप्तान शर्मा का इस मुकाबले से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे ईशान किशन को पारी घोषित करने का इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. भारत ने पहली पारी में 421 रन बनाए और इसके बाद पारी घोषित कर दी थी.

दरअसल ईशान किशन डेब्यू टेस्ट मैच खेल रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोहित ने ईशान को डेब्यू टेस्ट की वजह से एक रन बनाकर वापस पवेलियन लौटने के लिए कहा था. लेकिन उन्होंने एक रन बनाने के लिए 20 गेंदें खेल लीं. इस पर रोहित गुस्सा करते दिखे. उन्होंने ड्रेसिंग रूम से ईशान को लौटने का इशारा किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया है. 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 150 रन बनाए. जबकि दूसरी पारी में टीम महज 130 रनों के स्कोर पर सिमट गई. इसके जवाब में भारत ने 421 रन बनाकर  पारी घोषित कर दी. यशस्वी जायसवाल ने भारत के लिए 171 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने 387 गेंदों का सामना करते हुए 16 चौके और एक छक्का लगाया. रोहित शर्मा ने 221 गेंदों में 103 रन बनाए. रोहित की इस पारी में 10 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अब दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से खेला जाएगा. यह मुकाबला त्रिनिदाद में आयोजित होगा. इसके बाद वनडे सीरीज का आगाज होगा. पहला मैच 27 जुलाई को बारबाडोस में खेला जाएगा. इसके बाद 29 जुलाई को दूसरा वनडे और 1 अगस्त को तीसरा वनडे खेला जाएगा. इसके बाद 3 अगस्त से टी20 सीरीज का आगाज होगा.

 

यह भी पढ़ें : IND vs WI: वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टेस्ट में 12 विकेट लेकर अश्विन ने रचा इतिहास, इस मामले में मुथैया मुरलीधरन को पछाड़ा




Leave a Comment