India Vs Afghanistan Series On HOLD Rohit Sharma Lead Indian Cricket Team On Long Break After WTC Final Latest News


IND vs AFG Series: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत टीम के बाकी खिलाड़ियों को तकरीबन महीने भर लंबा ब्रेक मिलेगा. इस वजह से भारत-अफगानिस्तान सीरीज आगे टल सकती है. दरअसल, बीसीसीआई वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद खिलाड़ियों के ब्रेक देने के मूड में है. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ब्रेक मिलेगी, फिर भारत का वेस्टइंडीज दौरा होगा, यानि अफगानिस्तान सीरीज पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं.

भारत-अफगानिस्तान सीरीज पर क्यों मंडरा रहा है खतरा?

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. आईपीएल 2023 सीजन के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड में है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती होगी. दोनों टीमें 7 जून से ओवल के मैदान पर आमने-सामने होगी. बहरहाल, बीसीसीआई वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ब्रेक देने के मूड में है. इसके बाद भारतीय खिलाड़ी जुलाई के पहले सप्ताह में वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होंगे.

‘हम लगातार कोशिश कर रहे हैं, लेकिन चुनौतीपूर्ण है’

इनसाइड स्पोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ब्रेक दिया जाएगा. हालांकि, हम लगातार कोशिश कर रहे हैं कि अफगानिस्तान के साथ सीरीज को किसी तरह सेट किया जाए, किसी तरह शेड्यूल को तैयार किया जाए, लेकिन यह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण है. हमारी पूरी कोशिश होगी कि भारत-अफगानिस्तान सीरीज हो. साथ ही उन्होंने कहा कि भारत-अफगानिस्तान सीरीज में वेस्टइंडीज दौरे के अलावा ब्रॉडकास्टर्स की समस्या सामने आ रही है. इस वजह से हम खिलाड़ियों को ब्रेक देने के मूड में है.

ये भी पढ़ें-

‘ तो महेन्द्र सिंह धोनी रवीन्द्र जडेजा से कहते बेटा इधर आओ…’ दोनों के मनमुटाव की खबरों पर…

AUS Vs IND: डब्लूटीसी फाइनल में फेवरेट है ऑस्ट्रेलिया, दिग्गज खिलाड़ियों ने बताई है असल वजह


Leave a Comment