Indian Cricket Team Captain Rohit Sharma On IND Vs AUS WTC Final 2023 Latest Sports News


Rohit Sharma On IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून से ओवल के मैदान पर खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें तैयार है. अब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले अपनी बात रखी. रोहित शर्मा ने कहा कि इंग्लैंड में बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि एक बल्लेबाज के तौर पर मैं कह सकता हूं कि आप कभी आराम के मूड में नहीं जा सकते हैं.

इंग्लैंड में बल्लेबाजी करना नहीं है आसान- रोहित शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने आगे कहा कि मेरा मानना है कि आपको क्रीज पर हमेशा फोकस बनाकर रहना होगा. अगर आप अपना फोकस गवां देंगे तो फिर आपकी परेशानी बढ़ सकती है… दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा अपनी बात रख रहे थे. इसके अलावा टीम इंडिया के कप्तान ने बताया कि एक बल्लेबाज के तौर पर इंग्लैंड की पिचों पर खेलने में क्या-क्या परेशानी आती है. हालांकि, उन्होंने कहा कि हमारी टीम इस चुनौती के लिए तैयार है.

क्या इस बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीत पाएगी टीम इंडिया?

गौरतलब है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया के सामने कंगारूओं की चुनौती होगी. दोनों टीमें 7 जून से ओवल के मैदान पर आमने-सामने होगी. भारतीय टीम लगातार दूसरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंची है. हालांकि, इससे पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस बार भारतीय फैंस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जीतने में जरूर कामयाब होगी.

ये भी पढ़ें-

Watch: फ्लाइट की हलचल देख डरे रिंकू सिंह, कहा- बस आज बचा लो, देखें वायरल वीडियो

World Cup 2023: शोएब अख्तर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- भारत-पाक के बीच खेला जाएगा फाइनल


Leave a Comment