Indian Cricket Team Fast Bowler Jasprit Bumrah Shares Pic Of Bowling Spikes Here Know News In Details


Jasprit Bumrah Injury: पिछले लंबे वक्त से भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह क्रिकेट से दूर हैं. दरअसल, इस तेज गेंदबाज ने मार्च 2023 में न्यूजीलैंड में अपनी सर्जरी करवाई थी. वह पिछले साल सितंबर महीने से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. आईपीएल 2023 सीजन में जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल सके. वह पूरे सीजन से बाहर हो गए थे. भारतीय फैंस जसप्रीत बुमराह की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, अब जसप्रीत बुमराह की वापसी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है.

सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह ने जूते की तस्वीरें शेयर की

दरअसल, जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में जसप्रीत बुमराह ने जूते की तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हैल्लो फ्रैंड, हम फिर मिलेंगे… जसप्रीत बुमराह के पोस्ट के बाद से कयास लग रहे हैं कि वह जल्द मैदान पर क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं. सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे जसप्रीत बुमराह

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं, लेकिन इस सीजन वह चोट के कारण नहीं खेल पाए. वहीं, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच 7 जून से खेला जाएगा. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती होगी. दोनों टीमों के बीच मैच ओवल के मैदान पर खेला जाएगा. वहीं, जसप्रीत बुमराह चोट के कारण वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में नहीं खेल पाएंगे.

ये भी पढ़ें-

Ravi Shastri Birthday: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री को सचिन ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की सालों पुरानी फोटो

IPL 2023: पांड्या-नेहरा की बॉन्डिंग के साथ कर्स्टन का अनुभव, पढ़ें गुजरात के फाइनल में पहुंचने के पीछे किसकी रही बड़ी भूमिका




Leave a Comment