Indian Cricket Team Player Mayank Agarwal And Aashita Sood Love Story


Mayank Agarwal Love Story: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं. मयंक अग्रवाल की वाइफ का नाम आशिता सूद अग्रवाल है. दोनों कपल की शादी 3 जून 2018 को हुई थी. सोशल मीडिया पर मयंक अग्रवाल ने वाइफ आशिता सूद अग्रवाल और बच्चों के साथ फोटो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हम अपने ऑफिशियल पार्टनरशिप की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं. अब हमारे साथ हमारी ट्रॉफी है. हमने हमेशा-हमेशा के लिए नॉटआउट रहने का फैसला किया है.

मयंक और आशिता तकरीबन 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे…

बहरहाल, क्या आप मयंक अग्रवाल और आशिता सूद अग्रवाल की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं? आज हम आपको मयंक अग्रवाल और आशिता सूद अग्रवाल की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. दरअसल, आशिता सूद बेंगलुरु की रहने वाली हैं और उनके पिता प्रवीण सूद 1986 बैच के आईपीएस अधिकारी रहे हैं. मयंक और आशिता करीब 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे.

बेहद फिल्मी है दोनों कपल की लव स्टोरी

इसके बाद मयंक ने आशिता को शादी के लिए प्रपोज किया था. मयंक ने आशिता को जनवरी 2018 में प्रपोज किया था. लंदन में टेम्स नदी के किनारे बने हवाई झूले ‘लंदन आई’ पर उन्होंने अपने दिल की बात आशिता को बताई थी. आशिता ने भी मयंक के प्रपोजल को फौरन ठुकरा नहीं पाईं. पिछले दिनों मयंक अग्रवाल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें आशिता की सादगी बहुत पसंद थी और इसी सादगी पर वह फिदा हो गए थे. बहरहाल, आज दोनों कपल अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS Final: इंग्लैंड में ये भारतीय खिलाड़ी है अजिंक्य रहाणे का पसंदीदा ट्रेवल पार्टनर, इस मैदान को बताया खास




Leave a Comment