Indian Cricket Team Player Shubman Gill Practice IND Vs AUS WTC Final Latest Sports News


Shubman Gill, WTC Final: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती होगी. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला 7 जून से ओवल के मैदान पर खेला जाएगा. वहीं, इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में शुभमन गिल नेट्स सेशन के दौरान पसीना बहा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, आईपीएल 2023 सीजन शुभमन गिल के लिए शानदार रहा. गुजरात टाइटंस के इस ओपनर ने आईपीएल 2023 सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए. वहीं, भारतीय फैंस को उम्मीद है कि शुभमन गिल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी रन बनाएंगे.

आईपीएल 2023 सीजन के आरेंज कैप विनर रहे शुभमन गिल

आईपीएल 2023 सीजन के 17 मैचों में शुभमन गिल ने 890 रन बना डाले. वहीं, इस खिलाड़ी के बल्ले से आईपीएल 2023 में 59.33 की एवरेज से रन निकले. साथ ही उन्होंने 3 बार शतक का आंकड़ा पार किया. हालांकि, शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस युवा बल्लेबाज ने अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस समेत क्रिकेट दिग्गजों का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें-

Matheesha Pathirana: मथीशा पथिराना को मिला श्रीलंका की टीम से डेब्यू का मौका, CSK को IPL जिताने में निभाई थी अहम भूमिका

MS Dhoni Operation: ऋषभ पंत के बाद धोनी के घुटने की सफल सर्जरी करने वाले डॉक्टर कौन हैं? जानिए कितनी है फीस




Leave a Comment