Indian Cricket Team Player Yuzvendra Chahal Reaction On Virat Kohli Here Know Latest Sports News


Yuzvendra Chahal On Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. सोशल मीडिया पर युजवेन्द्र चहल का बयान तेजी से वायरल हो रहा है. आईपीएल 2021 सीजन खेला जा रहा था. वहीं, इस दौरान टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का एलान हुआ. उस पल को याद करते हुए युजवेन्द्र चहल ने कहा कि जब मुझे साल 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुना गया था तब मुझे काफी ज्यादा बुरा लगा था. उन्होंने कहा कि उस वक्त यूएई में आईपीएल के मुकाबले खेल रहा था, मेरी वाइफ भी मेरे साथ दुबई में थी.

युजवेन्द्र चहल ने विराट कोहली और चयन नहीं होने पर क्या कहा?

युजवेन्द्र चहल कहते हैं कि उस वक्त भारत में कोराना वायरस का कहर था. इस वजह से आईपीएल के मुकाबले दुबई में होने थे. जब हम दुबई पहुंचे तो हमें तकरीबन 1 हफ्ते तक क्वारंटीन रखा गया. वह आगे कहते हैं कि अच्छी बात ये थी कि उस दौरान मेरे साथ मेरी पत्नी थी. ऐसे में मैं अपने गुस्से पर कंट्रोल कर सकता था. अगर वो वहां नहीं होती तो मैं अपने गुस्से पर काबू करना आसान नहीं होता. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे चयन नहीं होने के बाद अजीब इसलिए लग रहा था क्योंकि विराट कोहली कोहली आरसीबी और टीम इंडिया के कप्तान थे. हालांकि, मैंने किसी से नहीं पूछा कि वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में मेरा चयन क्यों नहीं हुआ.

लंबे वक्त तक विराट कोहली की कप्तानी में खेले युजवेन्द्र चहल

गौरतलब है कि युजवेन्द्र चहल आईपीएल 2014 से आईपीएल 2021 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा रहे. इस दौरान वह लंबे वक्त तक विराट कोहली की कप्तानी में खेले. हालांकि, इससे पहले आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके थे. बहरहाल, अब आईपीएल में युजवेन्द्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा नहीं हैं. अब आईपीएल में युजवेन्द्र चहल संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करते हैं.

ये भी पढ़ें-

भारत-पाक मैच के लिए जबरदस्त क्रेज, 25000 का हुआ 3000 रुपये वाला टिकट, फ्लाइट के किराए में 300 फीसदी बढ़ोतरी

Pakistan Cricket Team: बाबर आजम, शाहीन अफरीदी या शोएब अख्तर? कौन हैं पाकिस्तान के सबसे अमीर क्रिकेटर? जानिए


Leave a Comment