INDW Vs BANW Harmanpreet Kaur Says About Team India Lost Match Against Bangladesh By 40 Runs Dls 1st Odi


India Women vs Bangladesh Women 1st ODI Harmanpreet Kaur: महिला क्रिकेट में भारत को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा. यह मुकाबला बारिश की वजह से प्रभावित रहा. लिहाजा हमरनप्रीत कौर की कप्तानी टीम को डकवर्थ लुइस नियम से टारगेट दिया. टीम इंडिया 113 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई. कप्तान हरमनप्रीत ने हार पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि हमने अच्छे से जिम्मेदारी नहीं निभाई.

टीम इंडिया की हार के बाद हरमनप्रीत ने कहा कि हमने बैटिंग और बॉलिंग में क्षमता के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया. क्रिकबज के मुताबिक हरमनप्रीत ने कहा, ”हमने अच्छे से बल्लेबाजी नहीं की और न ही सही से जिम्मेदारी निभाई. हम बॉलिंग में भी ज्यादा बेहतर नहीं कर सके. हमने बॉलिंग और बैटिंग में क्षमता के मुताबिक परफॉर्म नहीं किया. हम वनडे क्रिकेट में अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं. हमें जल्द ही वापसी करनी होगी.”

गौरतलब है कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. इस दौरान बांग्लादेश ने ऑल आउट होने तक 152 रन बनाए. कप्तान निगर सुल्ताना ने 39 रनों की पारी खेली. इस दौरान भारत के लिए अमनजोत कौर ने 4 विकेट झटके. उन्होंने 9 ओवरों में 31 रन दिए. देविका वैद्य ने 7 ओवरों में 36 रन देकर 2 विकेट लिए. दीप्ति शर्मा को भी एक सफलता हाथ लगी. पूजा वस्त्राकर, स्नेह राणा और अनुषा को एक भी विकेट हाथ नहीं लगा.

टीम इंडिया 35.5 ओवरों में 113 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. भारत के लिए सबसे ज्यादा 20 रन दीप्ति ने बनाए. देविका वैद्य एक चौके की मदद से 10 रन बनाकर नाबाद रहीं. ओपनर प्रिया पूनिया 10 रन बनाकर चलती बनीं. स्मृति मंधाना 11 रन बनाकर आउट हुईं. यस्टिका भाटिया 15 रन बनाकर पवेलियन लौटीं. कप्तान हरमनप्रीत 5 रन ही बना सकीं. जेमिमा रोड्रिग्ज भी कुछ खास नहीं कर सकीं. वे 10 रन बनाकर आउट हुईं.

यह भी पढ़ें : Watch: टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार हो रहे हैं जसप्रीत बुमराह, सामने आया प्रैक्टिस का वीडियो


Leave a Comment