IPL 2023 After 1st Qualifier CSK Vs GT Hardik Pandya Show Love To MS Dhoni And His Daughter Ziva Watch Emotional Video


Hardik Pandya With MS Dhoni: आईपीएल 16 का पहला क्वालिफायर मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था, जिसमें धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज कर फाइनल में जगह बना ली. इस मैच के बाद कई प्यार भरे पल देखने को मिले. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या का CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा धोनी के लिए प्यार उमड़ा.

आईपीएल की ओर से इन सभी पलों का वीडियो शेयर किया गया, जिसमें प्यार, इमोशन, उत्साह और बहुत कुछ देखने को मिला. वीडियो की शुरुआत में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा दिखाई देती हैं. इसके बाद चेन्नई के सपोर्टर्स, महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई की टीम दिखाई जाती है.

वीडियो के आखिरी हिस्से में हार्दिक पांड्या, एमएस धोनी और जीवा धोनी के प्यारे पल दिखाई देते हैं. वीडियो में हार्दिक पांड्या पहले तो धोनी के गले लगते हुए दिखाई देते हैं. इसके बाद वो धोनी की प्यारी बेटी जीवा को गले लगाते हैं. फिर जीवा और हार्दिक पांड्या हाथ मिलाते हुए दिखते हैं और अंत में जीवा अपने यानी धोनी के साथ दिखाई देती हैं. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया, “भावनाओं की भरमार. उत्साह के पल, आनंद और फाइनल में जगह बनाने की भावना.”

गुजरात टाइटंस के पास है एक और मौका

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहला क्वालिफायर गंवाने के बाद भी गुजरात टाइटंस के पास फाइनल में पहुंचने का एक और मौका है. टीम अपना दूसरा क्वालिफायर 26 मई, शुक्रवार को खेलेगी. इस मैच में गुजरात के सामने कौन सी टीम होगी, इसका फैसला आज (24 मई) लखनऊ और मुंबई के बीच खेले जाने वाले एलिमिनेटर के ज़रिए होगा. जो टीम एलिमिनेटर मुकाबला जीतेगी, वो गुजरात के खिलाफ क्वालिफायर-2 खेलेगी. 

गौरतलब है कि प्वाइंटस टेबल में नंबर 1 और 2 पर रहने वाली टीमों को फाइनल में सीधा पहुंचने के साथ-साथ, खिताबी मुकाबला खेलने के लिए दो मौके मिलते हैं. पहला क्वालिफायर मैच नंबर 1 और 2 के बीच खेला जाता है, इसमें जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाती है और हारने वाली टीम के पास क्वालिफायर-2 खेलकर फाइनल में जगह बनाने का दूसरा मौका होता है. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2023 Playoffs: प्लेऑफ्स मुकाबलों की किंग है मुंबई इंडियंस, ये आंकड़े देख आप भी कर लेंगे यकीन




Leave a Comment