IPL 2023 After Wining Eliminator Against Lucknow Super Giants Mumbai Indians Captain Rohit Sharma Said People Don’t Expect Us | IPL 2023 में MI की शानदार वापसी पर आलोचकों को रोहित शर्मा का जवाब, बोले


Rohit Sharma’s Reply To Critics: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम की ने IPL 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ को हराकर फाइनल की ओर एक और कदम बढ़ा लिया है. मुंबई इंडियंस ने इस सीज़न का शुरुआत लगातार दो हार के साथ की थी. अब टीम के यहां तक पहुंच जाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने आलोचकों का करारा जवाब दिया है. रोहित शर्मा ने कहा कि लोगों ने हमसे उम्मीद नहीं की थी. 

पिछले सीज़न मुंबई की टीम प्वाइंटस टेबल में आखिरी नंबर पर रही थी. वहीं इस बार टीम शानदार वापसी करते हुए फाइनल के बेहद करीब पहुंच गई है. एलिमिनेटर मुकाबला जीतने के बाद टीम क्वालिफायर-2 गुजरात टाइटंस के खिलाफ 26 मई, शुक्रवार को खेलेगी. 

लोगों ने हमसे उम्मीद नहीं की थी

बुधवार को लखनऊ के खिलाफ जीत दर्ज करने के रोहित शर्मा से सवाल किया गया कि क्या उन्हें लगता था कि खराब प्रदर्शन बाद मुंबई प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करेगी? इस पर जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा, “मैंने निश्चित रूप से इसके बारे में सोचा था. सालों से हमने यही किया है. लोग हमसे कुछ चीजें करने की उम्मीद नहीं करते हैं, लेकिन हम सभी बाधाओं से बाहर आते हैं और फिर जो चाहते हैं उसे हासिल करने के लिए अपना रास्ता बनाते हैं.”

रोहित शर्मा ने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूं तो सीजन की शुरुआत में हम जानते थे कि पिछले सीजन की तुलना में काफी काम करना होगा. हमने इसके माध्यम से काम किया, इसके माध्यम से संघर्ष किया. यह बेकार था, लेकिन मैं इसे भी लूंगा.”

रोहित शर्मा ने टीम के तेज़ गेंदबाज़ आकाश मधवाल के बारे में बात की. लखनऊ के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में आकाश ने 3.3 ओवर में 5 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे. रोहित शर्मा ने कहा, “वह पिछले साल एक सपोर्ट बॉलर के रूप में हमारी टीम का हिस्सा था और एक बार जोफ्रा आर्चर गए मुझे पता था कि उसके पास हमारे लिए काम करने के लिए स्किल और कैरेक्टर है.”

 

ये भी पढ़ें…

धोनी और जडेजा के बीच सब कुछ ठीक? ऑलरॉउंडर और CSK सीईओ की इस बातचीत ने बढ़ा दी फैंस की टेंशन


Leave a Comment