IPL 2023 Chennai Super Kings CEO Kasi Viswanathan Said He Hope MS Dhoni Will Play The Next IPL Also


IPL 2023, MS Dhoni: आईपीएल 2023 खत्म होने की कगार पहुंच रहा है. टूर्नामेंट में सिर्फ 9 लीग मैच बाकी हैं. इसके बाद चार टीमें फाइनल के लिए लड़ाई करेंगी. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल को अलविदा नहीं कहेंगे. चेन्नई के CEO कासी विश्वनाथन ने धोनी के अगले आईपीए खेलने की उम्मीद जताई है. 

चेन्नई ने आईपीएल 2023 का आखिरी घरेलू मैच केकेआर के खिलाफ चेपॉक स्टेडियम में 14 मई को खेला था. इस मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने पूरे मैदान का चक्कर लगाया था और साइन की हुई गेंदें फैंस को दी थीं. इसके बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि यह धोनी का आखिरी सीज़न है. इसी बीच टीम के सीईओ ने कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी अगला आईपीएल भी खेलेंगे.”

इस सीज़न धोनी भी कर चुके हैं साफ, नहीं है आखिरी सीज़न

इस सीज़न की शुरुआत से ही एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन उन्होंने सीज़न के बीच इस पर बात की थी. एक मैच में टॉस के दौरान टीवी प्रज़ेंटर डैनी मोरिसन ने उनसे पूछा था कि आपको अपना आखिरी आईपीएल सीज़न खेलते हुए कैसा लग रहा है? धोनी ने इस पर जवाब देते हुए कहा था कि ये आपने तय किया है कि ये मेरा आखिरी सीज़न है, मैंन नहीं. 

आईपीएल 2023 में धोनी ने दिखाई शानदार फॉर्म

आईपीएल के इस सीज़न में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई के लिए शानदार फिनिशर के साबित हुए. उन्होंने अंत में आकर कई छोटी और प्रभाव डालने वाली पारियां खेलीं. उन्होंने 13 मैचों की 9 पारियों में 49 की औसत से 98 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 196 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की है. इन पारियों में उनका हाई स्कोर नाबाद 32 रनों का रहा. वहीं धोनी ने बल्ले से अब तक 10 छक्के और 3 चौके निकले हैं. 

 

ये भी पढे़ं…

IPL 2023: रिंकू सिंह के मुरीद हुए धोनी, मैच के बाद दिया बेहद खास तोहफा


Leave a Comment