IPL 2023 CSK Batter Ruturaj Gaikwad Is Set To Marry Know Who Is His Future Wife Utkarsha Pawar


Utkarsha Pawar: आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले स्टार ओपनर बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबाकि, गायकवाड़ जून के पहले हफ्ते में शादी कर लेंगे. गायकवाड़ की होने वाली वाइफ का नाम उत्कर्षा पवार है. आए जानते हैं कौन है रुतुराज गायकवाड़ की होने वाली पत्नी. 

गायकवाड़ 7 जून से खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए बतौर स्टैंडबाय प्लेयर भारतीय टीम में शामिल थे. रिपोर्ट् के मुताबिक वो अब WTC फाइनल के लिए लंदन नहीं जाएंगे. उनकी जगह राजस्थान रॉयल्स के ओपनिंग बल्लेबाज़ यशस्वी जयसवाल बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा बनेंगे. वहीं अगर उत्कर्षा की बात करें तो रुतुराज गायकवाड़ के साथ सोशल मीडिय पर उनकी कोई भी तस्वीर मौजूद नहीं है. 

क्रिकेटर हैं उत्कर्षा पवार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्कर्षा भी एक क्रिकेटर हैं, जो महाराष्ट्र के लिए खेलती हैं. 24 वर्षीय उत्कर्षा एक तेज़ गेंदबाज़ हैं. उनका जन्म 13 अक्टूबर, 1998 में पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था और उनका पूरा नाम उत्कर्षा अमर पवार बताया जा रहा है. 

माना जा रहा है कि उत्कर्षा और रुतुराज गायकवाड़ एक दूसरे को लंबे वक़्त से जानते हैं और उत्कर्षा गायकवाड़ की प्रेमिका हैं. इसके अलावा ये भी माना जा रहा है कि दोनों कई सालों से एक दूसरे के साथ हैं. हालांकि इसके बाद भी दोनों के बारे में ज़्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. 

इस एक्ट्रेस का साथ जुड़ चुका है गायकवाड़ का नाम

बाकी क्रिकेटर्स की तरह रुतुराज गायकवाड़ का नाम भी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. मई 2021 में गायकवाड़ का नाम मराठा एक्ट्रेस सयाली संजीव के साथ जुड़ा था. दरअसल, गायकवाड़ ने इंस्टाग्राम के ज़रिए एक एक्ट्रेस की तस्वीर पर एक हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया गया था. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने चार हार्ट इमोजी के साथ रिप्लाई किया था. 

इस घटना के बाद ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं. हालांकि इसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ पुख्ता नहीं हो पाया. अब उनकी शादी की खबरे के बाद चीज़ें और साफ हो गईं. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2023 Final, CSK vs GT: क्या खिताबी मुकाबले में बारिश बनेगी विलेन? अहमदाबाद में काले बादल कर सकते हैं खेल खराब


Leave a Comment