Ipl 2023 Csk Bowler Matheesha Pathirana Sister Vishuka Pathirana Met Ms Dhoni See Viral Pics | IPL 2023: धोनी से मिलीं पाथिराना की बहन, माही बोले


MS Dhoni On Matheesha Pathirana: चेन्नई सुपर किंग्स के पेसर मथीशा पाथिराना के लिए 25 मई का दिन भावकु करने वाला रहा. बीते गुरुवार को पाथिराना की फैमिली ने सीएसके के कप्तान एमएस धोनी से चेन्नई में मुलाकात की. पाथिराना की बहन विशुका ने इस यादगार पल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. एमएस धोनी की कप्तानी में ‘बेबी मलिंगा’ के नाम से मशहूर मथीशा पाथिराना ने अपने बॉलिंग से लगातार प्रभावित किया है. उन्होंने आईपीएल 2023 में टीम को पहला फाइऩलिस्ट बनाने में अहम भूमिका निभाई. मुलाकात के दौरान एमएस धोनी ने मथीशा की बहन विशुका पाथिराना को भरोसा दिलाया कि वह उनकी चिंता न करें. मथीशा सुरक्षित हाथों में हैं. 

मथीशा की चिंता न करें

मथीशा की बहन विशुका पाथिराना ने एमएस धोनी से मुलाकात करने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की. इस दौरान उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा, अब हमें यकीन है कि मल्ली सुरक्षित हाथों में है जब थाला ने कहा ‘आपको मथीशा के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, वह हमेशा मेरे साथ हैं. ये पल मेरे से लिए सपने की तरह थे. 

मथीशा की बेहतरीन गेंदबाजी

आईपीएल 2023 में मथीशा पाथिराना ने अब तक बेहतरीन गेंदबाजी की है. ‘बेबी मलिंगा’ के नाम से मशहूर इस 20 वर्षीय गेंदबाज का एक्शन श्रीलंका के पूर्व गेंदाबाज लसिथ मलिंगा के समान है. उन्होंने धोनी के संरक्षण और सीएसके के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो को मार्गदर्शन में तेजी से विकास किया है. सीएसके का यह खतरनाक गेंदबाज दबाव में शानदार प्रदर्शन के साथ उम्मीदों पर खरा उतरा है. मथीशा आईपीएल 2023 में सीएसके के लिए अब तक 11 मैच में 17 विकेट झटक चुके हैं. इस दौरान 15 रन पर 3 विकेट आउट करना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा. 

फाइनल में सीएसके

आईपीएल 2023 में सीएसके की टीम बेहतर प्रदर्शन करते हुए फाइनल में पहुंचने में सफल रही. 16वें सीजन में सीएसके ने 14 मैच खेले जिनमें 8 जीते और 5 हारे. 17 अंक के साथ चेन्नई की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर रही. 23 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच पहला क्वालिफायर मुकाबला खेला गया. इस मैच में चेन्नई ने गुजरात को 15 रन से शिकस्त दी. इस तरह एमएस धोनी के नेतृत्व वाली टीम सीएसके आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी.

यह भी पढ़ें… 

GT vs MI Qualifier 2: मुंबई के लिए खतरा बन सकते हैं राशिद खान, बाउंड्री के जरिए बटोरे हैं सबसे ज्यादा रन

 


Leave a Comment