IPL 2023 CSK CEO Kasi Viswanathan And Ravindra Jadeja’s Video Of Talking Raise The Fans’s Tension Watch Video Jadeja’s And Dhoni


Ravindra Jadeja And Kasi Viswanathan: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बीच कुछ मनमुटाव चल रहा है, ऐसी तमाम खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. चेन्नई और गुजरात के बीच खेले गए क्वालिफायर-1 के बाद CSK के सीईओ कासी विश्वनाथन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा से कुछ बातचीत करते हुए दिखे. दोनों की इस बातचीत ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी.

इस वीडियो में काशी विश्वनाथन, रवींद्र जडेजा से बड़े ही अलग अंदाज़ में बात करते हुए दिखे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो सीएसके सीईओ जडेजा के कंघे पर हाथ रखकर बात करते हुए दिखे. इसके बाद उन्होंने जडेजा से हाथ मिलाया और जडेजा की पीठ थपथपाते हुए आगे बढ़ गए. दोनों की बातचीत के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज़रा भी वक़्त नहीं लगा. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना आखिरी लीग मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 मई को खेला था. इस मैच में ही महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा के बीच कुछ बातचीत देखने को मिली थी. इसके घटना के बाद जडेजा और उनकी पत्नी राविबा की ओर से ‘कर्मा’ को चिन्हित करते हुए ट्वीट किए गए थे. हालांकि अभी धोनी और जडेजा को लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

वीडियो पर आए ऐसे रिएक्शन

वायरल हो रही वीडियो पर कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूज़र ने चिंता ज़ाहिर करते हुए लिखा, “उम्मीद है कि जड्डू की पोस्ट और यह बात आपस में जुड़ी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है. एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “फैंस के पास जड्डू के खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम उसे टीम में बाकियों के बराबर मनाते हैं. कभी चेन्नई आके देखो.” एक और यूज़र ने अपनी चिंता ज़ाहिर की और लिखा, “वह खुश नहीं दिख रहा है.” इसी तरह से तमाम फैंस ने इस वीडियो पर प्रतिक्रियांए साझा कीं. 

बता दें कि इस सीज़न में जडेजा इस पर भी बात कर चुके हैं कि फैंस उन्हें नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाज़ी करता हुआ देखना चहाते हैं. एक मैच में बाद जडेजा ने कहा था कि अगर मैं उपर खेलने आ जा जाऊं तो सब मेरे आउट होने का इंतज़ार करते हैं. 

 

ये भी पढे़ं…

LSG vs MI: मुंबई इंडियंस के निशाने पर आए नवीन उल हक, जानें स्वीट मैंगो शेयर कर क्यों किया जा रहे हैं ट्रोल




Leave a Comment