IPL 2023 CSK Ravindra Jadeja Reaction Towards Fans With Most Valuable Asset Tweet


Ravindra Jadeja Chennai Super Kings IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर में 14 रनों से हरा दिया. चेन्नई की जीत में गेंदबाजों की अहम भूमिका रही. इस मुकाबले में ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट झटके. उन्होंने 4 ओवरों में 18 रन दिए. जडेजा के शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हें ‘मोस्ट वैल्युएबल एसेट ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड मिला. उन्होंने इसको लेकर दिलचस्प ट्वीट किया, जिस पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

गुजरात पर जीत के साथ ही चेन्नई ने फाइनल में जगह बना ली है. सीएसके की जीत के बाद जडेजा ने अवॉर्ड के साथ एक फोटो शेयर की. इसके कैप्शन में उन्होंने फैंस को लेकर दिलचस्प बात लिखी. जडेजा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले. जडेजा को कुछ फैंस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल होने की सलाह दे रहे हैं. जडेजा के ट्वीट के  बाद कुछ देर के लिए ट्विटर पर ‘कम टू आरसीबी’ हैशटैग ट्रेंड करने लगा. 

गौरतलब है कि पहले क्वालीफायर में चेन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान के साथ 172 रन बनाए. इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 रनों की पारी खेली. कॉनवे ने 40 रन बनाए. जडेजा ने 16 गेंदों में 22 रन बनाए. इसके जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवरों में ऑल आउट होने तक 157  रन ही बना सकी. गुजरात के लिए शुभमन गिल ने 42 रनों की शानदार पारी खेली. राशिद खान ने 30 रनों का योगदान दिया. इस दौरानन चेन्नई के लिए जडेजा, पथिराना, थीक्षणा और दीपक चाहर ने 2-2 विकेट लिए.

 

यह भी पढ़ें :  IPL 2023: क्वालिफायर-1 में डॉट बॉल की जगह क्यों दिख रहा था पेड़ का इमोजी, बेहद खास है इसके पीछे की वजह




Leave a Comment