IPL 2023 Deepak Chahar Clicked Photo MS Dhoni In Flight Smiling Video Shared Chennai Super Kings


MS Dhoni Deepak Chahar IPL 2023: आईपीएल 2023 का फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. इसके लिए चेन्नई की टीम गुजरात पहुंच चुकी है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके ने पहले क्वालीफायर में गुजरात को हराया था. चेन्नई ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. इसमें महेंद्र सिंह धोनी और दीपक चाहर फ्लाइट में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है. 

दरअसल चेन्नई ने फ्लाइट का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें दीपक चाहर अपने फोन से धोनी की फोटो क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं धोनी कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं. धोनी का यह अंदास फैंस को काफी पसंद आया है. फैंस ने वीडियो पर कई तरह के कमेंट किए हैं. वहीं कई फैंस ने धोनी के कुछ वीडियो ट्वीट में कमेंट किए हैं. 

गौरतलब है कि धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई का इस सीजन में शानदार प्रदर्शन रहा है. चेन्नई ने 14 लीग मैच खेलते हुए 8 में जीत दर्ज की थी. उसे 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर थी. लिहाजा पहले क्वालीफायर में उसका सामना टॉप पर रही टीम गुजरात टाइटंस से हुआ. चेन्नई ने गुजरात को हराकर फाइनल में जगह बना ली. चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन डेवोन कॉनवे ने बनाए. उन्होंने 15 मैचों में 625 रन बनाए. ऋतुराज गायकवाड़ ने 15 मैचों में 564 रन बनाए. अगर टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज की बात करें तो वह तुषार देशपांडे रहे. उन्होंने 15 मैचों में 21 विकेट झटके. रवींद्र जडेजा ने 15 मैचों में 19 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : IPL 2023: पांड्या-नेहरा की बॉन्डिंग के साथ कर्स्टन का अनुभव, पढ़ें गुजरात के फाइनल में पहुंचने के पीछे किसकी रही बड़ी भूमिका




Leave a Comment