IPL 2023 DJ Bravo Super Dance With CSK Players Elevating The Party Watch Video


Dwayne Bravo Viral Dance Video, Indian Premier League 2023: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल के 16वें सीजन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. गतविजेता गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले क्वालीफायर मुकाबले में टीम ने 15 रनों से जीत हासिल की. सीएसके टीम के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो टीम के फाइनल में पहुंचने की खुशी में लिफ्ट में ही नाचने लगे, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

चेपॉक स्टेडियम में खेले गए पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 172 रनों का स्कोर बनाया था. सीएसके की तरफ से बल्लेबाजी में रुतुराज गायकवाड़ ने 60 जबकि डेवोन कॉनवे ने 40 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी. गुजरात की टीम जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवरों में 157 रन बनाकर सिमट गई.

टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो अपनी खुशी को जाहिर करते हुए दिखाई दिए. ब्रावो टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ होटल स्टेडियम की लिफ्ट में जमकर डांस किया. उनके साथ तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे के अलावा अन्य खिलाड़ी भी फाइनल में पहुंचने की खुशी में थिरकते हुए नजर आए.

चेन्नई सुपर किंग्स ने 10वीं बार बनाई फाइनल में जगह

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पिछला सीजन काफी खराब बीता था. टीम टॉप 4 में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी थी. इस सीजन धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने शानदार वापसी करते हुए लीग स्टेज का अंत दूसरे स्थान पर रहते हुए किया. अब उन्होंने गुजरात को दूसरे क्वालीफायर में 15 रनों से मात देते हुए 10वीं बार आईपीएल इतिहास के फाइनल में अपनी जगह को पक्का किया है. चेन्नई ने अब तक 4 बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया है.

 

यह भी पढ़ें…

WTC Final: इंग्लैंड के लिए रवाना हुए कोहली और सिराज, एयरपोर्ट पर विराट के साथ दिखीं अनुष्का शर्मा




Leave a Comment