IPL 2023 Final Chennai Super Kings Narendra Modi Stadium Ready Ahmedabad


CSK IPL 2023 Final Narendra Modi Stadium, Ahmedabad: आईपीएल 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले का आयोजन 28 मई को होगा. फाइनल मैच के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पूरी तरह तैयार है. स्टेडियम को बहुत ही खास ढंग से सजाया गया है. इसमें फाइनल से पहले दूसरा क्वालीफायर मैच भी खेला जाएगा. यह मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है. दूसरे क्वालीफायर के बाद स्टेडियम को फिर से तैयार किया जाएगा. 

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कई तरह की लाइट्स लगाई गई हैं. इसमें भारी संख्या में एलईडी डिस्पे लगे हैं, जो कि मैच के दौरान स्कोर समेत तमाम नजारे दिखाएंगे. स्टेडियम में लगी लाइट्स बेहद खास हैं. ये कई कलर्स की हैं. दर्शकों को अच्छा अनुभव देने के लिए पहले से ही सीटों को खास बनाया गया है. इस स्टेडियम में मैच देखने वाले दर्शक सस्ते और महंगे टिकट खरीद सकते हैं. यहां के टिकट की शुरुआत 1000 रुपए से है.

स्टेडियम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. इसमें लाइट्स से सजा स्टेडियम दिखाई दे रहा है. इसे फैंस ने काफी पसंद किया है. 

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात को हरा दिया था. इस जीत के साथ ही चेन्नई ने फाइनल में जगह बना ली थी. इसके बाद एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हरा दिया. इस जीत के साथ ही मुंबई ने दूसरे क्वालीफायर मैच में जगह बना ली. दूसरा क्वालीफायर जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी. यह मुकाबला चेन्नई के खिलाफ खेला जाएगा. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई ने पूरे सीजन में अच्छा परफॉर्म किया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2023 Final: चेन्नई ने फाइनल के लिए तैयार किया ‘घातक’ हथियार, हर बड़े मैच में दिखाया दम




Leave a Comment