IPL 2023 Final CSK Vs GT Chennai Captain MS Dhoni Put Forward Ambati Rayudu While Receiving The Trophy Watch Video


MS Dhoni IPL 2023 CSK vsGT: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर सभी का दिल जीतने में सफल हुए. धोनी क नेतृत्व वाली CSK ने IPL 2023 का खिताब अपने नाम किया. अब चेन्नई की टीम भी संयुक्त रूप से आईपीएल में सबसे ज़्यादा 5 बार चैंपियन बनने वाली टीम बन गई है. इस जीत के बाद धोनी ने अपनी एक और अदा से सभी का दिल जीता. 

दरअसल, चैंपियन बनने के बाद जब ट्रॉफी लेने के बारी आई, तब धोनी, जडेजा और अंबाती रायडू के साथ ट्रॉफी लेने के लिए पहुंचे और उन्होंने ट्रॉफी रिसीव करने के लिए अंबाती रायडू को आगे कर दिया. इसके अलावा दूसरी ओर मौजूदा रवींद्र जडेजा ने भी ट्रॉफी को हाथ लगाया. इस दौरान धोनी साइड में ही खड़े रहे. माही ने बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी से हाथ मिलाया. यह वीडियो आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के ज़रिए शेयर किया गया. 

इसके बाद वीडियो में आगे दिखाया गया कि टीम के सभी खिलाड़ी ट्रॉफी को हवा में उठाकर जश्न मना रहे हैं. इस वक़्त भी धोनी पीछे एक साइड में पीछे ही खड़े रहे. फिर चेन्नई के खिलाड़ियों ट्रॉफी पकड़कर पांचवीं बार चैंपियन बनने का इशारा किया. 

टीम के सभी खिलाड़ियों ने ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. यहां तक धोनी की बेटी जीवा भी ट्रॉफी के साथ दिखीं, लेकिन धोनी नहीं. धोनी ने ट्रॉफी को पूरी तरह से टीम को सौंप दिया था. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब धोनी ने ट्रॉफी टीम को दे दी हो और वो पीछे खड़े रहे हों. महेंद्र सिंह धोनी हर बार ऐसा ही करते हैं. 
 
धोनी ने ग्राउंड्समैन के साथ खिंचवाईं तस्वीरें

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि धोनी चलकर आते हैं और इशारा करते हैं. उनके इस इशारे के बाद ग्राउंड्समैन तस्वीरों के लिए धोनी के पास आ जाते हैं और थाला उनके बीच में खड़े होकर फोटो खिंचवाते हैं. धोनी हमेशा से ही अपने इस अंदाज़ से फैंस को दीवाना बनाते आए हैं. उनकी यही अदाएं फैंस को मन मोह लेती हैं. 

 

ये भी पढ़ें…

CSK vs GT Final: चेन्नई को आखिरी दो गेंदों में चाहिए थे 10 रन, पढ़ें कैसे जडेजा ने छक्का-चौका लगाकर दिलाई जीत




Leave a Comment