IPL 2023 Final CSK Vs GT Chennai Super Kings Runner Up Viral Photo Narendra Modi Stadium Ahmedabad | IPL 2023 Final: चेन्नई-गुजरात मुकाबले की एक तस्वीर ने मचा दिया बवाल, फैंस ने कहा


GT vs CSK IPL 2023 Final Ahmedabad: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाला आईपीएल 2023 का फाइनल मैच पोस्टपोन हो गया है. यह मुकाबला रविवार को खेला जाना था. लेकिन बारिश की वजह से इसे सोमवार की शाम खेला जाएगा. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारी संख्या में दर्शक पहुंचे थे. लेकिन बारिश की वजह से मैच शुरू ही नहीं हो सका. इस दौरान एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, जिसने कुछ पल के लिए ट्विटर पर हलचल मचा दी.

दरअसल नरेंद्र मोदी स्टेडियम की एक एलईडी स्क्रीन पर चेन्नई सुपर किंग्स को रनरअप बता दिया गया. इसकी फोटो किसी ने क्लिक करके ट्विटर पर शेयर कर दी. देखते ही देखते फोटो वायरल हो गई. इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. कुछ ट्विटर यूजर्स ने मैच को फिक्स करार दे दिया. वहीं कुछ यूजर्स ने इस पर आश्चर्य भी जताया. 

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 का फाइनल मैच रविवार शाम 7.30 बजे से खेला जाना था. लेकिन बारिश ने मुकाबला शुरू ही नहीं होने दिया. आईपीएल फाइनल को लेकर कई तरह के नियम बनाए गए हैं. अगर मैच बारिश से प्रभावित होता है तो ओवरों की कटौती का नियम है. टाइम के साथ ओवर कम किए जा सकते हैं. अगर मुकाबला 5-5 ओवरों का भी नहीं हो सकता है तो सुपर ओवर किया जा सकता है. यह भी संभव नहीं हुआ तो रिजर्व डे के दिन मैच खेला जाता है. रविवार को सुपर ओवर की भी स्थिति नहीं थी. इसी वजह से मुकाबला सोमवार को आयोजित होगा.

यह भी पढ़ें : CSK vs GT Final: बारिश ने बिगाड़ा खेल तो पांड्या-शुभमन ने फैंस को दिया ‘स्पेशल मैसेज’, पढ़ें ‘रिजर्व डे’ को लेकर क्या कहा




Leave a Comment