IPL 2023 Final CSK Vs GT Reserve Day MS Dhoni Fans Slept At Ahmedabad Railway Station For Seeing CSK Skipper To Play Watch Viral Photos


IPL 2023, MS Dhoni: आईपीएल 2023 का खिताबी मुकाबला आज (रिजर्व डे) 29 मई, सोमवार को खेला जाएगा. आधिकारिक तौर पर मैच कल (28 मई, रविवार) होना था, लेकिन बारिश के चलते तय दिन पर मैच नहीं हो पाया. इसी के चलते मैच देखने पहुंचे फैंस को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुईं, जिस देख सभी हैरान रहे गए. फैंस के अंदर इस कद्र की एमएस धोनी की दीवानगी देखने को मिली कि उन्होंने रेवले स्टेशन पर ही रात बिता दी. 

दूर-दराज इलाकों से आने वाले फैंस महेंद्र सिंह धोनी को देखे बिना जाने को तैयार नहीं थे. इसी के चलते उन्होंने अहमदाबाद के रेलवे स्टेशन पर रात गुज़ार दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहने हुए फैंस स्टेशन पर सोते हुए दिख रहे हैं.

इन वायर तस्वीरों के ज़रिए बताया गया कि फैंस महेंद्र सिंह धोनी को देखे बगैर वापस जाने के लिए तैयार नहीं थे. फैंस ने बताया कि वो सिर्फ धोनी को देखने के लिए आए थे. इसी के चलते कई प्रशंसकों ने स्टेशन पर रात गुज़ारी. इन तस्वीरों को देख धोनी की दीवानगी का पता चलता है.

अपना आखिरी आईपीएल सीज़न खेल रहे हैं धोनी?

हर बार की तरह इस बार भी धोनी को आईपीएल के दौरान पूरे भारत में खूब प्यार मिला. इसी बीच ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल सीज़न है. हालांकि इस बात को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ साफ नहीं हो पाया है कि धोनी अगला सीज़न खेलेंगे या नहीं. 

लीग मैचों के दौरान धोनी से पूछा गया था कि आपको अपना आखिरी आईपीएल सीज़न खेलकर कैसा लग रहा है? धोनी ने इस पर जवाब देते हुए कहा था कि ये आपने तय किया है कि ये मेरा आखिरी सीज़न है, मैंने नहीं. 

इसके अलावा उन्होंने आखिरी सीज़न एक बार फिर बात करते हुए कहा था कि अभी उनके पास सोचने और फैसला करने के लिए 8-9 महीने हैं, इसलिए अभी इस बारे में सिरदर्द क्यों लेना. 

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2023 Final: क्या फटे हुए टिकट से भी देख पाएंगे फाइनल मैच? दर्शकों को लिए अहमदाबाद से आया बड़ा अपडेट




Leave a Comment