IPL 2023 GT Vs MI Qualifier 2 From Akash Madhwal To Rashid Khan These 5 Players To Watch Out


IPL 2023, GT vs MI Qualifier-2: आईपीएल 16 का क्वालिफायर-2 आज 26 मई, शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी. इस मैच में जीत दर्ज करके दोनों ही टीमें फाइनल में जगह बनाना चाहेंगी. इसलिए, दोनों ही टीमों में सभी खिलाड़ियों की भूमिका अहम होगी. ऐसे में इन पांच खिलाड़ियों पर सभी की नज़रें रहेंगी. 

1 आकाश मधवाल

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस की जीत के हीरो रहे आकाश मधवाल गुजरात के खिलाफ खेले जाने वाले क्वालिफायर-2 में मुंबई के लिए अहम हिस्सा होंगे. आकाश ने लखनऊ के खिलाफ एलिमिनेटर मे 3.3 ओवर में 5 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे. 

2 शुभमन गिल 

गुजरात टाइटंस के ओपनर बल्लेबाज़ शुभमन गिल के बल्ले से अब तक दो शतक निकल चुके हैं. गिल सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाडियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. ऐसे में आज गुजरात के लिए उनकी फॉर्म अहम साबित हो सकती है. 

3 सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव अब तक खेली गई 15 पारियों में 500 रनों की आंकड़ा पार कर चुके हैं. उनके बल्ले से एक शतक भी निकल चुका है. ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से खेलने वाले सूर्या मुंबई इंडियंस के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. 

4 मोहम्मद शमी 

गुजरात के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी इस सीज़न शानदार लय में दिखाई दिए हैं. शमी 26 विकेट लेकर पर्पल कैप होल्डर हैं. ऐसे में शमी गुजरात के लिए क्वालिफायर-2 में अहम खिलाड़ी हो सकते हैं. 

5 राशिद खान

गुजरात टाइटंस के स्पिनर राशिद खान ने इस सीज़न अपनी फिरकी पर अधिकतर बल्लेबाज़ों को परेशान किया है. राशिद टूर्नामेंट अब तक 25 विकेट ले चुके हैं. राशिद मिडिल ओवरों में आकर साझेदारियां तोड़ने में कारगर होते हैं. इसके अलावा राशिद शानदार बल्लेबाज़ी से भी विरोधी टीम को परेशानी में डालने की काबिलियत रखते हैं. 

ये भी पढ़ें…

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात के खिलाफ मैच में फाइनल पर होगी मुंबई की नजर, जानें दोनों टीमों के हेड-टू-हेड आंकड़े


Leave a Comment