Ipl 2023 GT Vs MI Qualifier 2 Gujarat Titans Vs Mumbai Indians Eyes On Rohit Sharma Suryakurmar Yadav Rashid Khan


IPL 2023, Gujarat Titans vs Mumbai Indians Qualifier 2: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला आज (26 मई) गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के दरमियान यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला है. मैच जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में दस्तक देगी. इस मुकाबले को जीतकर हार्दिक पंड्या की नजर लगातार दूसरी बार फाइनल में एंट्री करने पर होगी. वहीं रोहित शर्मा छठी बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए जोर लगाएंगे. दोनों टीमों में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनके बीच मैच के दौरान रोचक जंग देखने को मिलेगी. आइए इन खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं. 

रोहित शर्मा Vs राशिद खान: गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले दूसरे क्वालिफायर में रोहित शर्मा और राशिद खान के बीच दिलचस्प जंग देखने को मिल सकती है. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच आईपीएल में अब तक कड़ा मुकाबला देखने को मिला है. रोहित और राशिद 6 पारियों में आमने-सामने हुए हैं इस दौरान उन्होंने चार बार हिटमैन को आउट किया है. 
 
सूर्यकुमार यादव Vs राशिद खान: आईपीएल मैचों के दौरान सूर्यकुमार यादव के सामने राशिद खान को अब तक मुंह की खानी पड़ी है. सूर्या ने राशिद खान की 47 गेंद पर 67 रन बनाए हैं. खास बात यह है कि आईपीएल में राशिद खान अभी तक सूर्यकुमार यादव का आउट नहीं कर पाए हैं. 

IPL 2023 की बेस्ट चेजिंग साइड्स: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में अब तक गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस बेस्ट चेजिंग टीम रही हैं. इन दोनों टीमों ने 9 में से 6 मुकाबले लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते हैं. 

नंबर-4 पर बेअसर हार्दिक: आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या नंबर तीन पर कारगर रहे हैं. इस नंबर पर बैटिंग करते हुए उन्होंने 8 पारियों में 40 के औसत से रन बनाए हैं. वहीं नंबर-4 पर हार्दिक संघर्ष करते दिखे हैं. नंबर-4 पर बल्लेबाजी करते हुए वह 5 पारियों में महज 11.4 की औसत से रन बना पाए हैं.

मुंबई की बॉलिंग में सुधार: मुंबई इंडियंस की पावरप्ले बॉलिंग में लगातार सुधार हुआ है. टीम के पहले 10 मैचों पर नजर डाली जाए तो पावरप्ले में उसकी इकोनॉमी रेट 9.2 और औसत 54.9 का रहा. लेकिन अंतिम 5 मैचों में मुंबई ने पावरप्ले में बॉलिंग में सुधार किया. इस दौरान उसकी इकोनॉमी में 8.2 और औसत 27.3 रहा है. 

यह भी पढ़ें…

GT vs MI Qualifier 2: आईपीएल फाइनल के लिए गुजरात-मुंबई के बीच भिडंत आज, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

 


Leave a Comment