Ipl 2023 Mi Vs Gt Rashid Khan Odean Smith And Noor Ahmed Played Gully Criceket Before Mumbai Indians Clash


Mumbai Indians vs Gujarat Titans: आईपीएल 2023 का 57वां मैच आज मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के दरमियान यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. हार्दिक पंड्या की टीम यह मैच जीतकर प्लेऑफ में एंट्री करना चाहेगी. वहीं रोहित शर्मा की टीम गुजरात को हराकर अंतिम चार के और करीब पहुंचना चाहेगी. इस मुकाबले के दौरान दोनों टीमों की जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी. मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच से पहले गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी राशिद खान, ओडियन स्मिथ और नूर अहमद ने गली क्रिकेट खेली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

GT के खिलाड़ियों ने खेली गली क्रिकेट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गुजरात टाइटंस के स्टार गेंदबाज राशिद खान अपने साथी ओडियन स्मिथ और नूर अहमद के साथ गली क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं. राशिद खान गली क्रिकेट खेल रहे कुछ लड़कों पास जाकर कहते हैं मुझे भी क्रिकेट खेलना है. जिसके बाद वह बैटिंग और बॉलिंग करते हैं. उनके अलावा ओडियन स्मिथ और नूर अहमद भी गली क्रिकेट में हाथ आजमाते हैं. गुजरात टाइटंस की टीम 12 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबला खेलेगी. 

नंबर-1 गुजरात टाइटंस

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए गुजरात टाइटंस को सिर्फ एक जीत की दरकार है. अगर हार्दिक पंड्या की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज करती है तो वह 16वें सीजन में आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी. आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है. पॉइंट्स टेबल पर नजर डाली जाए तो हार्दिक पंड्या की टीम 16 अंक के साथ शीर्ष पर बरकरार है. गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में 11 मैच खेले हैं जिनमें 8 जीते और 3 हारे हैं. 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: RR, LSG, RCB, KKR, PBKS, SRH, DC…सभी करेंगे गुजरात की जीत की दुआ, दिलचस्प है प्लेऑफ की रेस

 


Leave a Comment