IPL 2023 MS Dhoni Celebration With Ravindra Jadeja Chennai Super Kings Champion


MS Dhoni Chennai Super Kings Champion IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 के फाइनल में जीतकर पांचवीं बार चैंपियन बनी. यह पल टीम के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के साथ-साथ फैंस के लिए भी काफी अहम मौका रहा. चेन्नई की जीत के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जमकर जश्न मनाया. उन्होंने रवींद्र जडेजा को गोद में उठा लिया. यह वीडियो आईपीएल ने ट्वीट किया है. इस वीडियो को देखकर फैंस इमोशनल हो गए. उन्होंने ट्विटर पर प्रतिक्रिया जाहिर की है.

आईपीएल 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद में खेला गया. गुजरात टाइटंस ने पहले बैटिंग करते हुए 214 रन बनाए. इसके जवाब में चेन्नई को बारिश की वजह से डकवर्थ लुईस नियम से लक्ष्य दिया गया. चेन्नई ने 5 विकेट रहते हुए मैच जीत लिया. टीम को जडेजा ने 15वें ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर जीत दिला दी. उन्होंने मोहित शर्मा के ओवर में चौके के साथ एक छक्का भी जड़ा था. इस जीत के साथ ही वे दौड़ते वे धोनी के पास पहुंचे. धोनी ने उन्हें गोद में उठा लिया.

चेन्नई की जीत के बाद धोनी-जडेजा के साथ-साथ बाकी खिलाड़ी भी जश्न के माहौल में खो गए. आईपीएल ने जडेजा और धोनी का वीडियो ट्वीट किया है. इसे खबर लिखने तक करीब 40 हजार लोग लाइक कर चुके थे. जबकि सैकड़ों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है. धोनी का जडेजा को गोद में उठाना फैंस के लिए भावुक करने वाला लम्हा रहा. फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर इस बात को जाहिर किया.

गौरतलब है कि फाइनल में चेन्नई के लिए डेवोन कॉनवे ने 25 गेंदों में 47 रन बनाए. शिवम दुबे ने 21 गेंदों में नाबाद 32 रन बनाए. जडेजा ने 6 गेंदों में नाबाद 15 रन बनाए. अंबाती रायुडू ने 19 रनों का योगदान दिया. जबकि अजिंक्य रहाणे ने 27 रनों की पारी खेली.

यह भी पढ़ें : MS Dhoni Retirement Plan: क्या महेंद्र सिंह धोनी हो रहे हैं रिटायर? चेन्नई के चैंपियन बनने के बाद खुद दिया जवाब




Leave a Comment