IPL 2023 Rohit Sharma Give Confidence To The Youngsters Ishan Kishan Praised Mumbai Indians’ Captain Know Details


Ishan Kishan On Rohit Sharma’s Captaincy: आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा की कप्तानी में दूसरे क्वालिफायर तक पहुंच गई है. टीम फाइनल से सिर्फ एक कदम दूर है. मुंबई अपना दूसरा क्वालिफायर आज (26 मई) गत विजेता गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी. इसी बीच मुंबई के स्टार बल्लेबाज़ ईशान किशन ने रोहित शर्मा की कप्तान की जमकर तारीफ की. ईशान किशन ने कहा कि रोहित शर्मा को युवा खिलाड़ियों को आत्मविश्वास देते हैं. 

ईशान किशन ने रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने देखा है कि रोहित शर्मा भाई युवा खिलाड़ियों का आत्मविश्वास देते हैं और उनसे उनका बेस्ट निकलवाते हैं. वह युवाओं से हमेशा कहते हैं कि वो उनमें विश्वास करते हैं. जब कभी गेंदबाज़ दवाब में होता है तो वो उससे कहते हैं कि दवाब मत लो और आनंद लो, हम तुम्हारे लिए स्कोर बनाएंगे.”

ईशान किशन ने बताया कि कैसे रोहित शर्मा ने उनकी मदद की है और किस तरह से वो उन्हें बैक करते हैं. मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज़ ने कहा, “रोहित शर्मा भाई ने भी मेरी काफी मदद की और बताया कि मुझे अपनी पारी को कैसे आगे बढ़ाना चाहिए. वो मुझे बहुत बैक करते हैं. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है.”

आईपीएल 2023 में ऐसा रहा ईशान किशन का प्रदर्शन

ईशान किशन आईपीएल 2023 की 15 पारियों में बल्लेबाज़ी करते हुए 30.27 की औसत और 142.77 के स्ट्राइक रेट से 454 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक निकले हैं, जिसमें उनका हाई स्कोर 75 रनों का रहा है. 

सातवीं बार फाइनल में पहुंच सकती है मुंबई इंडियंस

आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस अब तक कुल 5 बार ट्रॉफी जीत चुकी है, जबकि टीम 6 बार फाइनल में पहुंची है. इस सीज़न में मुंबई इंडियंस सातवीं बार फाइनल में जगह बना सकती है. हालांकि मुंबई के लिए इस सीज़न का दूसरा फाइनलिस्ट बनना आसान नहीं होगा क्योकिं टीम के सामने क्वालिफायर-2 में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस की चुनौती होगी. 

 

ये भी पढ़ें…

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात के लिए मुसीबत बन सकते हैं आकाश मधवाल, आईपीएल 2023 में है बेस्ट बॉलिंग एवरेज


Leave a Comment