IPL 2023 Shubman Gill Chat With Sachin Tendulkar After Hitting Record 129 Runs Against Mumbai Indians In Qualifier 2


Shubman Gil Chat With Sachin Tendulkar: भारतीय क्रिकेट के अगले सुपरस्टार खिलाड़ी के तौर पर शुभमन गिल ने अपने कदम आगे बढ़ाना शुरू कर दिए हैं. आईपीएल के 16वें सीजन में गिल ने अपने बल्ले से वह कारनामा करके दिखाया जिसे अभी तक रोहित शर्मा भी करने में कामयाब नहीं हो सके. विराट कोहली के बाद गिल एक सीजन में सर्वाधिक शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. शुभमन गिल के बल्ले से इस सीजन अब तक 3 शतकीय पारियां देखने को मिल चुकी हैं.

शुभमन गिल के लिए साल 2023 अभी तक उनके क्रिकेटिंग करियर का सबसे बेहतरीन साल साबित हुआ है. गिल ने इस साल की शुरुआत में टी20 अंतरराष्ट्रीय में अपना पहला शतक लगाया था. इसके बाद गिल ने वनडे में दोहरा शतक लगाने के साथ टेस्ट फॉर्मेट में भी शतकीय पारी खेली. 23 साल के गिल ने आईपीएल के इस सीजन में भी अपने इसी शानदार फॉर्म को जारी रखा हुआ है.

मुंबई के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में गिल ने अपनी 129 रनों की बेहतरीन पारी के बाद मुंबई इंडियंस टीम के मेंटोर सचिन तेंदुलकर से बातचीत करते हुए नजर आए. गिल और सचिन की इस बातचीत की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हुईं. इस पर फैंस अलग तरह से प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए.

हैदराबाद के खिलाफ आया पहला शतक और फिर गिल ने पकड़ी रफ्तार

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए 15 मई को मुकाबले में शुभमन गिल ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया. गिल के बल्ले से अगले मुकाबले में एक और शतकीय पारी देखने को मिली जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में आई. अब गिल ने मुंबई के खिलाफ मैच में इस सीजन अपना तीसरा शतक लगा दिया. क्वालीफायर 2 मैच में गिल ने सिर्फ 60 गेंदों में 129 रनों की बेहतरीन पारी खेली. गिल अब तक अपने बल्ले से इस सीजन कुल 851 रन बना चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: आकाश मधवाल की खतरनाक बॉलिंग का खौफ! मुंबई की लीग ने लगाया प्रतिबंध




Leave a Comment