IPL 2023: SSS>RRR Rajasthan Royals Vs Sunrisers Hyderabad Twitter War After 52nd Match In Sawai Mansingh Stadium


SRH vs RR: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में हैदराबाद ने 4 विकेट से रोमांचक जीत अपने नाम की. हैदराबाद के बल्लेबाज़ अब्दुल समद ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 214 रन बनाए. इसमें कप्तान संजू सैमसन ने जॉस बटलर और कप्तान संजू सैमसन ने शानदार पारी खेली. 

कप्तान संजू की इस पारी के बाद राजस्थान रॉयल्स की ओर से ट्वीट कर लिखा गया, “SSS (skipper sanju samson) > RRR. राजस्थान के इसी ट्वीट पर सनराइजर्स हैदराबाद ने भी मज़े लिए. हालांकि, कुछ देर बाद राजस्थान की ओर से माफी के लिए और ट्वीट किया गया. उस ट्वीट में लिखा गया, “यह मूवी पूरी दुनिया तक पहुंची है. इसलिए हमारी माफी भी पहुंचनी चाहिए…SSS & RRR.” इसके आगे हार्ट इमोजी भी जोड़ा गया. 

राजस्थान रॉयल्स के पहले ट्वीट पर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आखिरी गेंद, जो नो बॉल हो गई थी, उसकी तस्वीर शेयर कर मज़े लिए गए. राजस्थान रॉयल्स के तेज़ गेंदबाज़ संदीप शर्मा आखिरी ओवर फेंक रहे थे और विरोधी टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 5 रनों की दरकार थी और संदीप शर्मा ने आखिरी नो बॉल फेंक कर हैदराबाद को फ्री हिट दे दी. फ्री हिट पर हैदराबाद के बल्लेबाज़ अब्दुल समद ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. 

राजस्थान रॉयल्स ने क्यों मांगी माफी?

दरअसल, राजस्थान की ओर से साउथ की सुपरहिट मूवी RRR को लेकर ट्वीट किया गया था. इसके बाद उन्होंने मूवी के सम्मान में माफी मांगी बता दें कि RRR मूवी ने पूरी दुनिया में अपना सिक्का चलया. मूवी ने इंडिया को ऑस्कर में प्रज़ेंट करवा और मूवी के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला था. 

हैदराबाद के खिलाफ 17 रन नहीं बचा पाए संदीप शर्मा

हैदराबाद और राजस्थान के बीच खेले गए मैच में हैदराबाद को जीत के लिए आखिरी ओवर में 17 रन चाहिए थे. राजस्थान की ओर से गेंदबाज़ी करने आए संदीप शर्मा ने इसी सीज़न चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा के आगे आखिरी ओवर में 21 डिफेंड किया थे. ऐसे में उनसे उम्मीद की जा रही थी कि इस बार भी राजस्थान को जीत दिला देंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. 

 

ये भी पढ़ें…

PAK vs NZ: प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर से हुई भारी चूक, बाबर आज़म को बोल दिया ‘इमाम’, फिर कप्तान ने दिया ऐसा जवाब




Leave a Comment