IPL 2023 Suryakumar Yadav Reaction On Sachin Tendulkar’s Viral Reaction To Ridiculous Six Against Mohammed Shami


Indian Premier League 2023: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. हालांकि, टीम ने दूसरे हाफ में शानदार तरीके से वापसी करते हुए अब टॉप-4 में अपनी जगह बनाई हुई है. मुंबई इंडियंस की इस वापसी का सबसे बड़ा श्रेय सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन फॉर्म को जाता है. सूर्या ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में अपने आईपीएल करियर का पहला शतक भी लगाया.

सूर्यकुमार ने गुजरात के खिलाफ मैच में 49 गेंदों में 103 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान सूर्या के बल्ले से एक से एक बेहतरीन शॉट देखने को मिले. उनके एक शॉट पर मुंबई इंडियंस टीम के मेंटोर और सर्वकालिक महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की भी प्रतिक्रिया काफी वायरल हुई थी. यह शॉट सूर्या ने मोहम्मद शमी की गेंद पर थर्ड मैन के ऊपर से लगाया था, जो सीधे छक्के के लिए गया था.

अब सूर्यकुमार यादव ने सचिन तेंदुलकर की इस रिएक्शन पर जियो सिनेमा पर दिए अपने बयान में कहा कि मैं अपने दिमाग में इस शॉट को पहले कई बार खेलने का अभ्यास कर चुका था. मैं हमेशा फील्ड के अनुसार शॉट खेलने का प्रयास करता हूं. जब उस समय गेंद गीली हो गई तो गेंदबाजों के पास काफी कम ही विकल्प मौजूद थे.

सूर्या ने आगे कहा कि मुझे पता था कि वह अब यॉर्कर फेंकने का प्रयास करेंगे और मैं उसके लिए पूरी तरह से तैयार था. मैं उनके खिलाफ पहले भी खेल चुका था और मैं इस शॉट को भी पहले खेल चुका था, लेकिन वह उस समय इतना शानदार नहीं था. वह शॉट पॉइंट क तरफ गया था.

सूर्या के बल्ले से अब तक इस सीजन निकले 479 रन

सीजन की शुरुआती 3 पारियों में सूर्यकुमार के बल्ले से सिर्फ 16 रन ही देखने को मिले थे. इसके बाद सूर्या ने बेहतरीन तरीके से वापसी करते हुए अगली 9 पारियों में 4 अर्धशतक और 1 शतक लगाने के साथ फॉर्म में वापसी की. सूर्यकुमार अभी तक इस सीजन 12 पारियों में 43.55 के औसत से 479 रन बना चुके हैं और ऑरेंज कैप की लिस्ट में 5वें स्थान पर हैं.

 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: इन 9 खिलाड़ियों को कहा जा रहा टीम इंडिया का फ्यूचर, दमदार प्रदर्शन से सभी को किया हैरान




Leave a Comment