IPL Final 2023 CSK Vs GT Update For Fans Request To Physical Tickets Safe Narendra Modi Stadium Ahmedabad


CSK vs GT, IPL Final 2023: आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल मुकाबला बारिश के खलल की वजह से अब रिजर्व-डे यानी 29 मई को खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना था. यहां पर शाम के समय से तेज बारिश लगातार हो रही थी. इसकी वजह से कट ऑफ समय तक जब बारिश नहीं रुकी तो मैच अधिकारियों ने अब मुकाबले को 29 मई को कराने का फैसला लिया है. ऐसे में स्टेडियम में मैच देखने आए दर्शकों को भी एक जरूरी सूचना जारी की गई.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर दर्शकों को उनकी फिजिकल टिकट को सुरक्षित रखने के लिए कहा गया है. ताकि जब वह कल यानी 29 मई को स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे तो इसी टिकट के जरिए प्रवेश कर सकें. फैंस के लिए यह काफी जरूरी खबर भी मानी जा सकती है क्योंकि कई फैंस संडे का दिन होने की वजह से भी मैच देखने पहुंचे थे. ऐसे में अब उन्हें अगले दिन फिर से स्टेडियम आने के लिए उसी टिकट को सुरक्षित रखना पड़ेगा.

बता दें कि आईपीएल फाइनल मुकाबले की टिकट पूरी तरह से सोल्ड आउट थी. इस मैच में फैंस सहित खिलाड़ियों ने भी काफी देर तक मैच के शुरू होने का इंतजार किया. लेकिन 11 के बजे के करीब अंपायर्स और मैच अधिकारियों ने बातचीत करते हुए मुकाबले को रिजर्व-डे में कराने का फैसला लिया.

अब 29 मई की शाम 7:30 पर शुरू होगा मुकाबला

आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है जब फाइनल मुकाबला रिजर्व-डे के दिन खेला जाएगा. चेन्नई और गुजरात के बीच अब खिताबी मैच 29 मई की शाम को भारतीय समयानुसार 7:30 पर शुरू होगा.

 

यह भी पढ़ें…

IN PHOTOS: चेन्नई-गुजरात के बीच फाइनल देखने के लिए उमड़ी भयंकर भीड़, तस्वीरों में देखें स्टेडियम के बाहर का नजारा




Leave a Comment