IPL Final 2023 GT Vs CSK Final Umpire Nitin Menon Says About Updates Raining Match


CSK vs GT, IPL Final 2023: आईपीएल के 16वें सीजन के फाइनल मुकाबले में बारिश की वजह से खेल को अब तक शुरू नहीं कराया जा सका है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले में शाम के समय से बारिश होने की वजह से मैच के अब रिजर्व-डे में जाने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. ऐसे में इस मैच की स्थिति को अंपायर नितिन मेनन ने यह साफ किया कि उनकी कोशिश आज ही मुकाबले को कराने की होगी.

फाइनल मुकाबले के दोनों मैदानी अंपायर्स नितिन मेनन और रॉड टकर ने ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए कहा कि. जब हम 9 बजे के करीब बारिश रुकने के बाद मैदान पर गए थे, तो हालात काफी बेहतर थे. जबकि उससे पहले 3 घंटे से लगातार बारिश हो रही थी. हमें उम्मीद थी कि हम जल्द ही खेल को फिर से शुरू कर देंगे. लेकिन अचानक फिर से तेज बारिश देखने को मिली. हम खेल को 12:06 तक शुरू कर सकते हैं, लेकिन उसके लिए ग्राउंड्समैन को मैदान तैयार करने के लिए 1 घंटे का समय चाहिए.

अंपायर्स ने आगे कहा कि हम कोशिश करेंगे कि आज ही मैच को कराया जा सके. लेकिन उसके लिए 11 बजे तक बारिश को रुकना होगा. यदि ऐसा नहीं होता हम रिजर्व-डे में इस मुकाबले को करायेंगे.

आईपीएल इतिहास में पहली बार फाइनल होगा रिजर्व-डे में

चेन्नई और गुजरात के बीच खेला जाने वाला इस सीजन का फाइनल मुकाबला यदि तय समय पर नहीं शुरू होता तो इसे रिजर्व-डे में आयोजित किया जाएगा. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार देखने को मिलेगा जब फाइनल मुकाबला रिजर्व-डे के दिन आयोजित किया जाएगा.

 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: आईपीएल से संन्यास के बाद राजनीति में डेब्यू करेंगे अंबाती रायडू! पढ़ें किस पार्टी को कर सकते हैं जॉइन




Leave a Comment