IPL Final 2023 Nowhere In The World Will You See This Type Of Fan Support Moeen Ali Shares Video Of Fans Around Team Bus CSK Vs GT


CSK vs GT, IPL Final 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास में पहली बार फाइनल मुकाबला बारिश के खलल की वजह से रिजर्व-डे में खेला जा रहा है. 28 मई के दिन अहमदाबाद में तेज बारिश होने की वजह से अंपायर्स ने फाइनल को अगले दिन कराने का फैसला लिया. बारिश की वजह से 28 मई को मुकाबले में टॉस भी नहीं हो सका था. अब चेन्नई टीम का हिस्सा मोईन अली ने 29 मई को जब टीम बस से स्टेडियम के लिए रवाना हुए तो एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर किया.

मोईन अली ने अपने इस वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की बस के आसपास मौजूद फैंस को दिखाया. इस वीडियो को शेयर करते हुए मोईन अली ने एक कैप्शन भी लिखा. इसमें उन्होंने लिखा कि पूरे वर्ल्ड में आपको फैंस का इस तरह सपोर्ट देखने को नहीं मिलेगा. मुझे आईपीएल की बेस्ट फ्रेंचाइजी से खेलने पर गर्व है.

मोईन अली का इस सीजन बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है. हालांकि गेंद से उन्होंने जरूर टीम के लिए अहम भूमिका कुछ मुकाबलों में जरूर अदा की है. मोईन ने इस सीजन बल्ले से 10 पारियों में 17.71 के औसत से 124 रन बनाए हैं. वहीं गेंद से मोईन 21.67 के औसत से कुल 9 विकेट हासिल कर चुके हैं.

चेन्नई को इस सीजन हर स्टेडियम में मिला समर्थन

आईपीएल के इस सीजन जो एक खास बात चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबलों के दौरान देखने को मिली. वह यह कि टीम अपने होम मैचों के अलावा जिस भी शहर में मुकाबले खेलने पहुंची वहां पर टीम को फैंस का काफी ज्यादा समर्थन मिला. महेंद्र सिंह धोनी को लेकर फैंस की दीवानगी पूरे सीजन के दौरान जमकर दिखी. चेन्नई के मुकाबलों को दौरान स्टेडियम यलो कलर में नजर आया.

 

यह भी पढ़ें…

IPL 2023 Final CSK vs GT: धोनी की दीवानगी में फैंस ने स्टेशन पर बिता दी रात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल




Leave a Comment