IPL Final Ticket Chennai Super Kings Narendra Modi Stadium Ahmedabad Video Goes Viral On Social Media


IPL 2023 Final Ticket: महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंच चुकी है. जबकि फाइनल खेलने वाली दूसरी टीम का फैसला होना बाकी है. दरअसल, मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालीफायर-2 खेला जाएगा. दोनों टीमें 26 मई को फाइनल में जगह बनाने के लिए आमने-सामने होगी. मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस मैच की विनर फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने होगी. आईपीएल 2023 सीजन का फाइनल मैच 28 मई को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा.

फाइनल मैच की टिकट के लिए भारी मारामारी…

बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फाइनल मैच की टिकट के लिए कितनी मारामारी है. अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम के बाहर क्रिकेट फैंस टिकट के लिए हाथ-पैर मार रहे हैं. साथ ही साफ देखा जा सकता है कि टिकट की भारी डिमांड है. वहीं, टिकट के लिए लोगों की लंबी कतार देखी जा सकती है. आईपीएल फाइनल का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.


क्या फाइनल में पहुंच पाएगी मुंबई इंडियंस?

आईपीएल फाइनल से पहले अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में क्वालीफायर-2 खेला जाना है. इस मैच में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीमें भिड़ेंगी. इससे पहले एलिमिनेटर मैच में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रनों के बड़े अंतर से हराया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी रोहित शर्मा की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 182 रन बनाए. मुंबई इंडियंस के लिए कैमरून ग्रीन ने सबसे ज्यादा 23 गेंदों पर 41 रन बनाए. मुंबई इंडियंस के 182 रनों के जवाब में लखनऊ सुपर जाएंट्स 16.3 ओवर में 101 रनों पर सिमट गई. मुंबई इंडियंस के लिए आकाश मधवाल ने 5 रन देकर 5 विकेट झटके.

ये भी पढ़ें-

IPL 2023: लखनऊ की हार के बाद गौतम गंभीर की प्रतिक्रिया, पढ़ें इमोशनल ट्वीट में क्या लिखा




Leave a Comment