James Anderson Set To Replace Ollie Robinson In The 4th Ashes Test ENG Vs AUS Latest Sports News


James Anderson: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच बुधवार से खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा. फिलहाल, ऑस्ट्रेलियाई टीम 3 मैचों के बाद सीरीज में 2-1 से आगे है. इस सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, लेकिन चौथे टेस्ट में इस अनुभवी गेंदबाज की वापसी तय है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेम्स एंडरसन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे, वह तेज गेंदबाज ओली रॉबिनसन की जगह लेंगे.

ओली रॉबिनसन की जगह प्लेइंग इलेवन में जेम्स एंडरसन की होगी वापसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में ओली रॉबिनसन इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, अब तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में ओली रॉबिनसन का प्रदर्शन साधारण रहा है. बुधवार से मैनचेस्टर में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच खेला जाएगा. इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट ने सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैचों में साधारण प्रदर्शन के बाद तीसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में जेम्स एंडरसन को जगह नहीं दी थी, लेकिन अब यह अनुभवी तेज गेंदबाज एक बार फिर वापसी के लिए तैयार है.

ऐसा रहा है जेम्स एंडरसन का करियर

जेम्स एंडरसन के करियर पर नजर डालें तो अब तक इस खिलाड़ी ने 181 टेस्ट मैचों में इंग्लैंड टीम का प्रतिनिधित्व किया है. इन 181 टेस्ट मैचों में जेम्स एंडरसन ने 688 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा जेम्स एंडरसन इंग्लैंड के लिए 194 वनडे मैच और 19 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. जेम्स एंडरसन ने 194 वनडे मैचों में 269 विकेट झटके हैं. जबकि 19 टी20 मुकाबलों में जेम्स एंडरसन के नाम 18 विकेट दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs WI: कुलदीप यादव को टेस्ट फॉर्मेट में क्यों प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए? अनिल कुंबले ने बताई वजह

Wimbledon Final 2023: विंबलडन फाइनल में नोवाक जॉकोविच के सामने कार्लोस एल्कारेज की चुनौती, यहां देखें लाइव ब्रॉडकास्ट और स्ट्रीमिंग


Leave a Comment