Jason Roy Reaction On ECB Central Contract & Los Angeles Knight Riders Here Know In Details


Jason Roy ECB Central Contract: क्या इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय ने लीग क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) के साथ सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर लिया है? ऐसा कहा जा रहा है कि जेसन रॉय अमेरिका में खेले जाने वाली मेजर लीग क्रिकेट (MLC) में kSलने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के साथ सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर सकते हैं. मेजर लीग क्रिकेट में जेसन रॉय लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे! इस लीग का आगाज जुलाई में होना है. जबकि इस टूर्नामेंट के मुकाबले अमेरिका में खेले जाएंगे, लेकिन क्या जेसन रॉय सच में इंग्लैंड छोड़ देंगे?

क्या सच में इंग्लैंड छोड़ देंगे जेसन रॉय?

अब जेसन रॉय ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि इंग्लैंड छोड़ने की खबरों में कितनी सच्चाई है… जेसन रॉय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पिछले 24 घंटे में कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं, लेकिन मैं साफ करना चाहता हूं कि इंग्लैंड छोड़कर नहीं जा रहा हूं, ना भविष्य में ऐसा करने वाला हूं. एक प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर अपने देश के लिए खेलना मेरे लिए गर्व की बात है. मुझे उम्मीद है कि अगले कई सालों तक मैं इंग्लैंड के लिए खेलता रहूंगा, यह मेरी पहली प्राथमिकता है.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से जेसन रॉय की क्या बात हुई?

जेसन रॉय ने कहा कि टी20 लीगों में खेलने पर मेरी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) के साथ बातचीत हो चुकी है. मैं दुनियाभर की कई बड़ी टी20 लीगों में खेलूंगा. उन्होंने कहा कि मेरे फैसले से इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड खुश है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को मेरे फैसले पर कोई आपत्ति नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इंग्लैंड के लिए महज एक फॉर्मेट में खेलता हूं, लेकिन मेरे पास सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट नहीं है. बहरहाल, इंग्लैंड के क्रिकेटर के तौर पर मेरे लिए बेहतर होगा कि मैं टी20 लीगों जितना ज्यादा से ज्यादा खेल सकूं. जेसन रॉय ने आखिरी लाइन में लिखा है कि इंग्लैंड के लिए खेलना मेरी प्राथमिकता है. खासकर, वर्ल्ड कप में ज्यादा वक्त नहीं रह गया है, मैं वर्ल्ड कप में देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं.

ये भी पढ़ें-

IND vs AFG: कैंसिल हो सकती है भारत-अफगानिस्तान वनडे सीरीज, पढ़िए क्यों मंडरा रहे हैं संकट के बादल


Leave a Comment