Kanpur: अंगीठी बनी काल… ठंड से बचने के लिए जलाई थी आग, सुबह कमरे में मिली 3 लाशें – Angeethi became fire Kaal in Kanpur fire was lit to escape cold 3 dead bodies found in room in morning lclcn


उत्तर प्रदेश के कानपुर अंगीठी के जहरीले धुएं से दम घुटने से तीन लोगों की मौत हो गई और 2 लोगों की हालत गंभीर है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है.

मामला जूही थाना क्षेत्र के बसंती नगर का है. पुलिस के मुताबिक, देर रात अधिक ठंड होने के कारण कमरे में अंगीठी जलती रह गई थी. इससे रात भर कमरे में धुआं भर गया. सुबह करीब आठ बजे जब दूधवाला घर आया, तो निमिष ने पिता को जगाने की कोशिश की. मगर, कोई हलचल नहीं हुई. इसके बाद उसने अपने चाचा रामजी को आवाज लगाई.

ये भी पढ़ें- कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहा था बुजुर्ग दंपति, सुबह दोनों की मिली लाश

तीन लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

फिर कमरे का दरवाजा खोला गया, तो 80 साल के पूरन चंद्र शर्मा, 78 साल की मिथिलेश शर्मा और 52 साल के नरेंद्र शर्मा, 20 साल के निमिषा और 18 साल के ध्रुव बेहोश पाए गए. परिवार के लोग और पड़ोसियों ने आनन-फानन में सभी को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने पूरन चंद्र शर्मा, मिथिलेश शर्मा और नरेंद्र शर्मा को मृत घोषित कर दिया. निमिषा और ध्रुव की हालत गंभीर बनी हुई है.

मामले में डीसीपी ने कही ये बात

डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि फोरेंसिक टीम घटनास्थल की जांच कर रही है. प्रारंभिक जांच में ठंड से बचने के लिए कमरे में रखी अंगीठी से निकले जहरीले धुएं से दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Comment